बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन की बेटी की ये तस्वीर देख यूजर्स ने ऐश्वर्या को किया ट्रोल, कहा- ‘ये तो पूरा फेक..’

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस बार ऐश्वर्या राय अपनी बिटिया की वजह से चर्चा में आई हैं, जिसकी वजह से उन्हें फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, इस बार ऐश्वर्या राय की हरकत उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, इस दौरान एक के बाद एक यूजर्स ने ऐश्वर्या राय को ममता का पाठ और बच्चों के साथ कैसे पेश आना चाहिए, इसका पाठ पढ़ाना शुरु कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी बिटिया आराध्या बच्चन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में आराध्या बच्चन का जन्मदिन मनाया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन दिख तो बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं, लेकिन जब पिक्स को ध्यान से देखा गया, तो यूजर्स का गुस्सा फूट गया और हर किसी ने ऐश्वर्या राय को नसीहत देनी शुरु कर दी। बता दें कि ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर ट्रोल होती रहती हैं और यूजर्स उन्हें कुछ न कुछ नसीहत देते ही रहते हैं।

ऐश्वर्या राय ने शेयर की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

#abhishekbachchan #aishwaryarai & birthday girl #aaradhyabachchan had fun with “jhula” ?☺️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी बिटिया के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें से एक तस्वीर में आराध्या बच्चन के चेहरे पर बहुत सारा मेकअप हुआ पड़ा है, जिसे देख यूजर्स का दिमाग घूम गया। मतलब साफ है कि इस तस्वीर को देखकर जहां एक तरफ यूजर्स खुश हुए, तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय से नाराज भी हो गए। दरअसल, यूजर्स को आराध्या बच्चन की मेकअप वाली तस्वीर पसंद नहीं आई, क्योंकि वे बहुत ही ज्यादा छोटी हैं और इस उम्र में इतना मेकअप किसी को पसंद नहीं आया।

यूजर्स का फूटा गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

✨❤️?MY WORLD ????? ✨?I LOVE YOU INFINITELY ❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


आराध्या बच्चन की मेकअप वाली तस्वीर देखते ही यूजर्स आग बबूला हो गए, जिसके बाद कमेंट्स की भीड़ लग गई। एक यूजर ने लिखा कि बच्चों का इतना मेकअप करना मुझे डरा रहा है, पता नहीं हमारा भविष्य कहा जाएगा। तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा कि हद होती है बनावटीपन की, बच्चों को तो छोड़ दो। मतलब साफ है कि आराध्या बच्चन का हैवी मेकअप किसी को पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से यूजर्स ने ऐश्वर्या राय को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

मिल चुका है डरी हुई मां का खिताब

बताते चलें कि ये पहली दफा नहीं है, जब ऐश्वर्या राय अपनी बिटिया आराध्या बच्चन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, बल्कि इससे पहले उन्हें डरी हुई मां का खिताब मिल चुका है, जिसकी वजह से उन्हें सब डरी हुई मां कहते हैं। दरअसल, ऐश्वर्या राय जब भी आराध्या बच्चन के साथ होती हैं, तो उनका हाथ पकड़े रहती हैं, ऐसे में यूजर्स को उनका ओवरप्रोटेक्टिव नेचर पसंद नहीं है और उन्हें डरी हुई मां कहते हैं, ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐश्वर्या राय को किस बात का डर है।

Back to top button