बॉलीवुड

मनीष मल्होत्रा के घर मीडिया पर भड़की जया बच्चन, बोलीं – ‘तुम लोगों को बिल्कुल तमीज…’.

आप सभी लोग मनीष मल्होत्रा को तो जानते ही होंगे. मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे मशहूर फैशन डिज़ाइनर है. ये बड़ी बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के कपडे डिज़ाइन करते हैं. 18 नवम्बर को बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा की मृत्यु हो गई. मनीष मल्होत्रा ने मंगलवार के दिन अपने घर पर अपने पिता की प्रेयर मीट राखी थी. इस प्रेयर मीट में हिस्सा लेने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आई थी. जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ मनीष मल्होत्रा के घर उनके पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची.

सूरज मल्होत्रा की उम्र 90 वर्ष थी और यह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मनीष मल्होत्रा के पिता को श्रद्धांजलि देने के बाद जब जया बच्चन मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलने लगी तो वहां पर बहुत सारे फोटो ग्राफर्स जमा थे. फोटोग्राफर जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन को देखकर उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं. यह देखकर जया बच्चन को अच्छा नहीं लगा. तब उन्होंने नाराज होकर मीडिया से कहा कि “तुम लोगों को जरा भी तमीज नहीं है, तुम लोग जरा भी नहीं सोचते कि कैसा माहौल चल रहा है. अगर किसी के मृत्यु के मौके पर तुम्हारे घर के बाहर लोग भीड़ लगाकर खड़े हो जाएं तब मैं देखूंगी तुम लोगों को कैसा लगता है” ऐसा कहते हुए जया बच्चन अपनी कार में जाकर बैठ गयी. श्वेता बच्चन ने अपनी मां को कार में बैठाया और खुद दूसरी कार से गयी.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जया बच्चन किसी फोटोग्राफर से नाराज हुए हैं. वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी मां के इस बर्ताव के बारे में बताया था कि “मां को कैमरे, मोबाइल के फ्लैशलाइट से बहुत परेशानी होती है. उन्हें यह सब बिल्कुल भी पसंद नहीं है” हम आपको बता दें कि इस मौके पर जया बच्चन के अलावा करण जौहर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, रोहित धवन, रवीना टंडन, अर्जुन कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, मलाइका अरोड़ा भी गए थे. सभी लोगों ने मनीष मल्होत्रा के घर जाकर उनके पिता की मृत्यु पर शोक प्रकट किया.

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा होता रहता है. एकता कपूर की दिवाली पार्टी में ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू के साथ गए थे. जब वह दिवाली पार्टी से घर लौट रहे थे तो पैपरा जी ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था. सभी लोग उनसे फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. पैप्राजी का शोर गुल सुनकर ऋषि कपूर नाराज हो गए और भड़क गए. ऋषि ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा “शोर मत करो यहां सभी लोग सो रहे हैं. हमें भी अपनी इज्जत का ख्याल रखना होता है, लोगों को यह कहने का मौका नहीं देना चाहिए कि फिल्म वाले लोग कितना शोर करते हैं” ऋषि ने यह भी कहा कि अक्सर मीडिया के लोगों को शोर मचाते हुए देखे जाते हैं जो बिल्कुल भी सही नहीं है.

Back to top button