बॉलीवुड

अमीर होते ही बदल गया इन पांच फीमेल सिंगर्स का लुक, पहली वाली को देखकर हैरान रह जाएंगे आप

आज तक आपने कई बार यह सुना हुआ कि पैसा सब कुछ नहीं होता है, पर बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो यह मानते हैं कि आज के समय में पैसे के बिना कुछ भी नहीं किया जा सकता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने के लिए लड़कियों का खूबसूरत दिखना बहुत जरूरी होता है. खूबसूरत दिखने की चाह में अभिनेत्रियां कई तरह की सर्जरी भी करवाती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी की खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेज अपने ऊपर बहुत सारे पैसे खर्च कर देती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास पैसा आने के बाद उनके लुक में गजब का बदलाव आया है.

मोनाली ठाकुर-

फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर आज के समय में न केवल अपनी गायकी के कारण बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी मशहूर है. मोनाली ठाकुर ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल” से बतौर कंटेस्टेंट शुरुआत की थी. इंडियन आईडल में भाग लेने के बाद मोनाली को फिल्मों में गाने का मौका प्रीतम ने दिया. मनाली ने फिल्म “रेस” के लिए “जरा जरा टच मी टच मी” जैसा मशहूर गाना भी गाया है. अपने करियर की शुरुआत में मोनाली बहुत खास नजर नहीं आती थी, पर जैसे ही उनके पास पैसा आया उनके लुक में गजब का बदलाव आ गया.

नेहा कक्कड़-

फिल्म इंडस्ट्री में इस समय नेहा कक्कड़ को टॉप की फीमेल सिंगर माना जाता है. नेहा ने एक के बाद एक बहुत सारे हिट गाने दिए हैं. नेहा ने भी अपने करियर की शुरुआत इंडियन आईडल से बतौर कंटेस्टेंट शुरू की थी. इंडियन आइडल के समय नेहा एक आम लड़की की तरह नजर आती थी, पर पैसा आने के बाद इनके लुक में जबरदस्त बदलाव आया. अब नेहा किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लगती हैं.

सुनिधि चौहान-

सुनिधि चौहान ने सिंगिंग करियर में बहुत नाम कमाया है. सुनिधि चौहान 12 साल की उम्र से ही गाना गा रही है. इन्होंने अपना पहला गाना फिल्म “शस्त्र” में गाया था. समय बीतने के साथ सुनिधि चौहान साल 2000 के समय की टॉप महिला सिंगर रही. अभी तक सुनिधि चौहान ने बहुत सारे हिट गाने गाए हैं. पैसा आने के बाद इनके लुक में भी खूबसूरत बदलाव आया है.

श्रेया घोषाल-

श्रेया घोषाल की उम्र 35 साल है. यह बॉलीवुड की जानी मानी महिला सिंगर है. श्रेया घोषाल ने सन 2002 की ब्लॉकबस्टर फिल्म “देवदास” से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए श्रेया को बेस्ट फीमेल सिंगर का अवार्ड भी मिला था. उसके बाद श्रेया ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए. श्रेया घोषाल के भी पहले और बाद के लुक में बहुत अंतर दिखाई देता है.

रानू मंडल-

रानू मंडल इस साल की सबसे मशहूर महिला सिंगर है. इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने बहुत कम समय में लोकप्रियता और सफलता हासिल कर ली है. रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जिंदगी गुजर बसर करने वाली रानू मंडल अब फिल्मों में गाने गा रही हैं. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि थोड़े ही समय में रानू मंडल के लुक में बहुत खूबसूरत बदलाव आया है.

Back to top button