बॉलीवुड

रानू मंडल के आगे सलमान खान का स्टारडम पड़ा फीका, इस मामले ने रानू ने हराया

इंटरनेट संसेशन बनी रानू मंडल इन दिनों हर जगह फेमस हैं. वे एक जमाने में कभी स्टेशन पर गाना गाया करती थी तो आज एक सेलिब्रिटी बन गई हैं. लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई रानू को हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में सबसे पहला ब्रेक दिया था. अब हाल ही में 14 नवंबर को रानू काअपहना गाना रिलीज हुआ था. लोगो को रानू का गाया ये गाना इतना पसंद आया कि एक विशेष मामले में रानू ने बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया. जैसा कि आप सभी जानते हैं सलमान वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं. उनकी हर फिल्म बड़े आराम से 200 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर जाती हैं. सलमान की फैन फॉलोइंग भी करोड़ो में हैं. उनकी फिल्म का जब कोई ट्रेलर या गाना ऑनलाइन रिलीज होता हैं तो उसे करोड़ो व्यू मिल जाते हैं. हालाँकि इन सब के बावजूद के ख़ास मामल एमे सलमान रानू मंडल से पीछे रह गए.

दरअसल हाल ही में सलमान खान की आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ का ‘हुड़ हुड़’ सॉन्ग रिलीज किया गया हैं. ऐसे में ये गाना इंटरनेट पर धूम जरूर मचा रहा हैं लेकिन फिर भी रानू मंडल के गाने ‘आशिकी में तेरी 2.0’ से पीछे ही रह गया हैं. इसका मतलब ये हुआ कि रानू मंडल ने स्टारडम के मामले में सलमान खान को भी हरा दिया. बात ये हैं कि यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में रानू का गाना पहले रिलीज होने के बावजूद अभी तक नंबर 2 पर बना हुआ हैं. वहीं सलमान का गाना इस लिस्ट में 9वीं नंबर पर जा पहुंचा हैं. ऐसे में लोगो को ये जान आश्चर्य हो रहा हैं कि सलमान खान जैसे बड़े सितारें के गाने से अधिक पॉपुलैरिटी रानू मंडल के गाने को मिल रही हैं.

आपकी जानकारी के लये बता दे कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी. वहीं दूसरी और रानू ने हिमेश की फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में गाना गाया हैं. ये फिल्म 2020 जनवरी में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

Social | Don’t touch me; I’m celebrity now. #ranumondal #Kolkata #Bollywood #bollywoodfashion #bollywoodnews #bollywoodcelebrity #Mumbai #Filmcity #IndianHistoryLive

A post shared by Indian History Pictures (@indianhistorylive) on


अभी कुछ दिनों पहले ही रानू मंडल एक बार और मीडिया की हेडलाइंस का हिस्सा बनी थी. दरअसल रानू का एक विडियो बड़ा वायरल हुआ था जिसने उनके फैंस को नाराज़ कर दिया था. इस विडियो में रानू को उनकी एक फैन टच करती है तो रानू गुस्सा हो जाती हैं. वे कहती हैं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूँ आप ने मेरी इजाजत के बीबा मुझे टच कैसे कर लिया. सोशल मीडिया पर रानू के इस बर्ताव की बहुत आलोचना हुई थी. लोगो का कहना था कि रानू ये बात भूल गई कि वो सेलिब्रिटी बनने के पहले कहाँ रहती थी.

इंटरनेट चीज ही ऐसी हैं जो लोगो को रातींरात फेमस कर देती हैं. हालाँकि आपको जो पहचान और फेम मिलती हैं उसे ज्यादा दिनों तक बनाए रखना बहुत बड़ी बात होती हैं. इतना पैसा और पॉपुलैरिटी हर किसी से संभलती भी नहीं हैं. वैसे रानू और सलमान के गाने मेंसे आपको कौन सा ज्यादा पसंद आया हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button