बॉलीवुड

Photos: फिट एंड फैब इवेंट पर छाई अरोड़ा सिस्टर्स, ग्लैमरस लुक से बढ़ाया तापमान

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. 44 साल की उम्र में भी वह बेहद हॉट नजर आती हैं. फिटनेस के मामले में वह किसी भी नयी जेनरेशन हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए अपनी कई तस्वीरें/विडियो डालती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. कुछ टाइम पहले दोनों की शादी की खबरें आई थीं लेकिन मलाइका ने इन्हें महज अफवाह बताया.

जैसा कि हम जानते हैं मलाइका का नाम बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में भी गिना जाता है. वह अपने फैशन सेंस की वजह से आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. मलाइका के स्टाइल पर लाखों फैंस मरते हैं. वहीं, बढ़ती उम्र के साथ वह और भी खूबसूरत होते जा रही हैं और दूसरी हीरोइनों को कड़ी टक्कर दे रही हैं. हाल ही में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मुंबई में आर्गेनाइज ‘द ग्लोबल स्पा फिट एंड फैब शो’ में पहुंची. इस दौरान दोनों बहनें काफी खूबसूरत नजर आयीं.

एक तरफ मलाइका जहां रेड ट्युल की ड्रेस में नजर आयीं वहीं अमृता राव सिल्वर थाई स्लिट ड्रेस में. अपने-अपने कपड़ों में दोनों बहनें बेहद खूबसूरत नजर आयीं. मलाइका ने ड्रेस के साथ एक खूबसूरत नेकपीस पहना था और लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का बन स्टाइल बनाया था. वहीं, अमृता लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों में कमाल की दिख रही थीं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए इवेंट से कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि तस्वीरें देखने के बाद आप भी अरोड़ा सिस्टर्स के फैन बन जाएंगे.

देखें मलाइका और अमृता की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

पढ़ें- मलाइका ने शेयर की बेटे अरहान की बर्थडे पार्टी की अनदेखी तस्वीरें, अकेले नजर आये अरबाज़- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button