दिलचस्प

पार्टी में हीरो का बेल्ट पहनकर पहुंची ईशा अंबानी ने लूट ली महफिल, लग रही थी बेहद खूबसूरत

भारत के सबसे अमीर परिवार की बेटी यानि मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी जहां भी जाती हैं, उनके पीछे पीछे सबकी नज़रें दौड़ी चली जाती हैं। जी हां, ईशा अंबानी के पीछे पीछे न सिर्फ लोगों की नज़रें होती हैं, बल्कि कैमरे की भी नज़रें होती है, जिसकी वजह से उनकी हर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देख सबके होश उड़ गए हैं।

मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी हाल ही में किसी पार्टी में पहुंची थी, जहां उन्होंने साड़ी वाला लुक अपनाया था। इस लुक में उन्हें जिसने भी देखा, वो उनका दिवाना हो गया। इतना ही नहीं, उनकी खूबसूरती उनकी तस्वीर के वायरल होने की वजह नहीं है, बल्कि उनकी साड़ी में लगा हुआ हीरों का बेल्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, इस पार्टी में पहनने के लिए ईशा अंबानी ने मशहूर डिजाइनर से साड़ी डिजाइन करवाया था, जिसमें गोल्ड और हीरे लगे हुए हैं।

ईशा अंबानी ने लूटी महफिल

 

View this post on Instagram

 

Moonlight drowns out all but the brightest stars – JRR Tolkien ? @_iiishmagish ? @abujanisandeepkhosla ?

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on


सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव रहने वाली ईशा अंबानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनकी तस्वीरों में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा दिखता है, जिसे देखने के लिए लोग बेताब हो जाते हैं। जी हां, इस तस्वीर में उनकी साड़ी ने सबका ध्यान खींच लिया। दरअसल, इस साड़ी में हीरो का काम किया हुआ है, जिसमें सोने की भी थोड़ी थोड़ी झलक देखने को मिल रही है। बता दें कि ईशा अंबानी ने साड़ी पर हीरे का बेल्ट लगाया हुआ है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

हीरे के बेल्ट में नज़र आई ईशा अंबानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by isha ambani (@ishaambaniii) on


पार्टी में न सिर्फ ईशा अंबानी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा, बल्कि अपने ड्रेस से भी लोगों को लुभाया। बता दें कि ईशा अंबानी ने पार्टी में जमकर पोज दिया, जिसमें उनके हीरे के बेल्ट की चमक किसी से छिपी नहीं रही। यही वजह है कि उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि इस साड़ी को अबु जानी और संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया है, जिसमें सोने का भी काम किया गया है, जिसकी चमक भी लोगों के आंखों में पड़ रही थी।

कुछ ऐसा था ईशा अंबानी का लुक

 

View this post on Instagram

 

Lilac and Lace Loving ? @_iiishmagish tonight in @abujanisandeepkhosla ??? @tanyamehta27 ? @vardannayak ? @alpakhimani ? @kadamajay

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on


डिजाइनर साड़ी के अलावा ईशा अंबानी को खूबसूरत दिखाने में सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल का बहुत बड़ा हाथ माना जा रहा है। दरअसल, सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने उन्हें इस लुक के साथ पूरी तरह से गाइड किया, जिसके बाद उन्होंने न्यूड मेकअप और न्यूड लिपिस्टक से सबका दिल जीतने में सफल रही। बता दें कि ईशा अंबानी अक्सर अपने लुक्स से लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसकी वजह से लोग उन्हें मुड़ मुड़ कर देखने को मजबूर हुए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। याद दिला दें कि ईशा अंबानी की अब शादी हो चुकी है।

Back to top button