बॉलीवुड

जल्द ही बनेगा प्रियंका-निक के सपनों का आशियान, यहां खरीदी है 144 करोड़ की जमीन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति निक जोनस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से ये मशहूर कपल चर्चा में आ गया है। जी हां, इस बार नए आशियाने की वजह से प्रियंका और निक जोनस चर्चा में आए हैं। प्रियंका और निक जोनस बहुत ही जल्द अपने लिए एक नया घर बनाएंगे, जोकि पहले से बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। घर खरीदना न सिर्फ प्रियंका का सपना था, बल्कि निक भी अपने लिए एक नया घर चाहते थे, जिसकी वजह से अब ये सपना बहुत ही जल्द पूरा होने वाला है।

प्रियंका और निक जोनस अक्सर एक दूसरे के बुनियादी ज़रूरतों को भरपूर ख्याल रखते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने अपने सपने की तरफ एक कदम बढ़ाया है और दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर जमीन खरीदी है। ऐसे में अब इस घर को बनने में भले ही वक्त लग जाए, लेकिन ये घर दोनों के सपनों का होगा। मजेदार बात ये है कि इसी के पास निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने भी जमीन खरीदा है। मतलब साफ है कि दोनों भाई एक दूसरे के आसपास ही रहेंगे।

यहां बनेगा प्रियंका और निक जोनस का आशियाना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका और निक जोनस ने अपने लिए 144 करोड़ की जमीन खरीदी है, जो कि लॉस एंजेलिस के पड़ोस में बसे Encino में है। खबरों की माने तो यही जो जोनस ने भी अपनी पत्नी के साथ 100 करोड़ में जमीन खरीदी है। मतलब साफ है कि जब ये घर बनकर तैयार होंगे, तो दोनों भाई के आशियाने में सिर्फ चंद मिनटो का ही गैप रहेगा, जिसकी वजह से दोनों हमेशा एक दूसरे के सामने रहेंगे। बता दें कि दोनों ही भाई एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

कुछ ऐसा होगा देसी गर्ल के सपनों का घर

सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक जोनस के इस घर में कुल 11 बेडरुम होंगे और फिर अच्छा सा स्पेस होगा। इसके अलावा स्विमिंग पुल की भी व्यवस्था की जाएगी, क्योंकि देसी गर्ल को ये बहुत ही ज्यादा पसंद है। मतलब साफ है कि निक जोनस अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि खबर आई थी कि निक जोनस ने अपना पुराना घर बेच दिया है, जिसकी वजह से अब वे एक नया घऱ लेना चाह रहे हैं और इसी कड़ी में 144 करोड़ की जमीन खरीदी गई है।

दिसंबर में हुई थी दोनों की शादी

याद दिला दें कि पिछले साल दिसंबर में प्रियंका और निक जोनस ने राजस्थान में सात फेरे लिए थे, जिसके बाद से ही इनकी शादी चर्चा में हैं। आज भी इनकी शादी से जुड़े कुछ गहरे राज मीडिया के सामने आ ही जाते हैं और फिर उसमें उनके फैंस की दिलचस्पी भी बढ़ जाती है। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस ने बहुत ही कम समय में शादी करने का फैसला ले लिया था, जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें वायरल होने लगी।

Back to top button