बॉलीवुड

इस बुजुर्ग शख्स के संग मलाइका अरोड़ा ने ली सेल्फी, कौन हैं जान कर लग सकता है झटका

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। कभी मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को घायल करती रहती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बुजुर्ग के साथ नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जी हां, मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैंस को कुछ न कुछ चटपटा देती ही रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने फिल्मी करियर में भी अक्सर तड़का देती रहती थी, लेकिन अब जब वे बॉलीवुड से दूर हैं, तो सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं। इस उम्र में भी मलाइका 20 साल की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नज़र आती हैं। खैर, यहां हम बात मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट वायरल वीडियो की कर रहे हैं, जिसमें वे किसी बुजुर्ग फैन के साथ नज़र आ रही हैं, जो उनके बाकी फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बुजुर्ग संग मलाइका की सेल्फी

 

View this post on Instagram

 

@malaikaaroraofficial #malaikaarora snapped at #yogaclass in #bandra #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ अलग करती ही रहती हैं। इसी कड़ी में उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाड़ी से उतरती हुई नज़र आ रही हैं, जिसके बाद वे एक बुजुर्ग फैन के साथ सेल्फी लेती हुई नज़र आ रही हैं। ये सेल्फी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई। बता दें कि मलाइका अरोड़ा जब भी फैंस के बीच होती है, तो उनके साथ सेल्फी लेना नहीं भूलती हैं और वे अपने फैंस की इच्छाओं का भी खूब ख्याल रखती हैं, जिसकी वजह से उनकी इस तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं।

फिटनेस का रखती हैं भरपूर ख्याल

मलाइका अरोड़ा न सिर्फ अपनी खूबसूरती का ख्याल रखती हैं, बल्कि उनका ज्यादातर समय इसी पर बीतता है कि आखिर वे कैसे खुद को फिट रख सके? ऐसे में वे ज़रूरत से ज्यादा समय जिम में बिताती हैं, जिसकी वजह से बहुत ज्यादा फिट है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी डाइट का भी खूब ध्यान रखती हैं। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा खुद को फैशन के नए माहौल के साथ ढालती हैं, जिसकी वजह से कई बार वे अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बीते लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया था, जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी, लेकिन अर्जुन ने साफ कहा है कि वे शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं है। मतलब साफ है कि अभी आप इनकी शादी का इंतजार छोड़ दीजिए।

Back to top button