बॉलीवुड

अमृता सिंह को नहीं है पसंद सारा और कार्तिक की इतनी नजदीकियां, मां को सबकुछ पता है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से उनकी पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बार सारा अली खान की मां अमृता सिंह का नाम जुड़ रहा है। जी हां, अमृता सिंह को अपनी बिटिया सारा अली खान की बहुत ही ज्यादा चिंता हो रही है, जिसकी वजह से वे अपनी बिटिया से नाराज हैं, क्योंकि वे उनका कहा मान नहीं रही है। ऐसे में अब सारा अली खान और अमृता सिंह के बीच थोड़ी सी दिक्कत देखने को मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सिंह अपनी लाडली बिटिया की हरकतों से खुश नहीं है। वे चाहती हैं कि उनकी बिटिया सिर्फ अभी काम पर फोकस करें, लेकिन सारा अली खान का ध्यान तो किसी और के ऊपर ही है। दरअसल, अमृता सिंह नहीं चाहती हैं कि अभी उनकी बिटिया किसी के साथ अफेयर करके अपना करियर बर्बाद करें, क्योंकि उनका करियर भी अफेयर करने की वजह से ही बर्बाद हुआ था, ऐसे में वे अपनी बेटी को समय समय पर समझाती रहती हैं।

कार्तिक और सारा की नजदीकियां नहीं पसंद

अमृता सिंह अपनी बिटिया को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। दरअसल, बीते कुछ समय से सारा अली खान की नजदीकियां कार्तिक आर्यन से बढ़ती हुई नज़र आ रही है, जिसकी वजह से उनकी मां को ये सब अच्छा नहीं लग रहा है और उनकी मां इन सब चीज़ों के लिए उन्हें मना भी कर रही हैं। अमृता सिंह के लाख मना करने के बावजूद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे से नजदीकियां बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं, जो उनकी मां को बिल्कुल पसंद नहीं है, इसीलिए वे फिलहाल अपनी लाडली बिटिया से नाराज हैं।

न्यू ईयर की प्लानिंग

खबरों की माने तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ न्यू ईय़र सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी मां और भी ज्यादा नाराज हो गए हैं। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के साथ दिखना भी बंद कर दिया, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों छुप छुप कर एक दूसरे से मिल रहे हैं, ताकि उनकी मां को इस बारे में भनक न लगे, लेकिन उनकी मां को सबकुछ पता है।

ब्रेकअप की उड़ी थी अफवाह

बीते दिनों मीडिया में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की खबरें उड़ी थी, जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ नज़र नहीं आए। हालांकि, दिवाली पार्टी के दिन दोनों एक दूसरे के साथ नज़र आए थे। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि दोनों का ब्रेकअप हुआ है या नहीं, लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक है, बस प्रोफेशन पर ध्यान देने के लिए एक दूसरे के साथ स्पॉट होने से बच रहे हैं।

Back to top button