विशेष

बॉलीवुड के इन 5 सितारों को तलाक के बाद फिर से हुआ प्यार और अब कर रहे हैं शादी का इंतजार

फरहान अख्तर जावेद अख्तर के बेटे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार निर्देशन और शानदार एक्टिंग की वजह से फरहान ने सभी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. आजकल फरहान अख्तर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही है कि 2020 फरवरी में फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने वाले हैं. बॉलीवुड में ऐसे और भी कई स्टार्स हैं जो तलाक लेने के बाद दोबारा शादी करने वाले है. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बार तलाक होने के बाद दोबारा शादी करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

फरहान अख्तर-

फरहान और शिवानी के 2020 फरवरी में शादी की करने की खबरें बहुत सुनने को मिल रही हैं. हम आपको बता दें कि फरहान ने अपनी पहली शादी अधुना के साथ 2000 में की थी. शादी के 17 सालों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. इसके बाद फरहान को शिबानी दांडेकर के साथ प्यार हो गया. अब इन दोनों के शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं.

मलाइका अरोरा-

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस है. मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज खान के साथ हुई थी. लेकिन शादी के कई सालों के बाद 2016 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया. अरबाज खान से तलाक लेने के बाद आजकल मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसी खबरे आ रही हैं की बहुत जल्द अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

अरबाज खान-

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी. लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए. मलाइका अरोड़ा के बाद अरबाज खान को जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ प्यार हो गया. आजकल दोनों रिलेशनशिप में है. अरबाज और जॉर्जिया को अधिकतर एक साथ देखा जाता है. दोनों के अगले साल शादी करने की खबरें सुर्खियों में हैं.

कलकी –

कल्कि ने 2011 में निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ विवाह किया था. लेकिन दोनों की यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. कल्कि ने अनुराग कश्यप को भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और अब वह गई हर्ष वर्ग के साथ रिलेशनशिप में है. कलकी हर्ष के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

अर्जुन रामपाल-

अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया के साथ विवाह किया था, पर शादी के 20 साल बाद 2018 में दोनों अलग हो गए. अर्जुन और मेहर के तलाक पर कोई सही जानकारी नहीं मिली है, पर आजकल अर्जुन गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में है. कुछ समय पहले गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया है

Back to top button