बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन के लिए जागा अनन्या पांडे के दिल में प्यार, बोलीं- ‘उन्होंने तो मेरा बहुत…’

बॉलीवुड के चॉर्मिंग ब्वॉय कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा हसीनाओं की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन के पास फिल्में तो एक के बाद एक हैं, लेकिन उनकी रियल लाइफ में भी सुर्खियों की कोई कमी नहीं है। कभी उनका नाम सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान से जुड़ता है, तो कभी चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे से जुड़ता है। इसी कड़ी में अब अनन्या पांडे ने खुद कार्तिक आर्यन को लेकर अपने दिल की बात कह दी है, जिसकी वजह से बॉलीवुड गलियारों में तहलका मचा हुआ है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ जमकर नज़र आ रही हैं। दोनों ने एक साथ ही फिल्म में काम भी किया है, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती भी पहले के मुकाबले गहरी नज़र आ रही है। इसी बीच दोनों के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं। खैर, फिलहाल दोनों के रिश्ते को लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ी बात कह दी है।

अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन अच्छे लगे

 

View this post on Instagram

 

Channelling my inner Peppa Pig ??

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन को लेकर अनन्या पांडे ने ढेर सारी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन के तारीफ में कई सारे शब्द कहें, जिसे सुनकर कार्तिक आर्यन फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल, अनन्या पांडे ने कहा कि कार्तिक आर्यन बहुत ही अच्छे हैं और वे सबका बहुत ख्याल रखते हैं। उन्होंने शूटिंग के दौरान मेरा खूब ख्याल रखा और हमने जमकर मस्ती भी की। मतलब साफ है कि अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन पसंद आने लगे हैं।

कार्तिक आर्यन का साथ अच्छा लगता है- अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे ने अपने दिल की बात मीडिया के सामने रख दी। उन्होंने कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि वे बहुत ही अच्छे लड़के हैं और उनकी वजह से उन्हें शूटिंग पे बहुत ही स्पेशल फील होता है। अब भई, ये सारी बातें सुनकर सारा अली खान का तो दिल ही जल गया होगा, क्योंकि सारा अली खान का भी तो क्रश कार्तिक आर्यन ही हैं। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों दो खूबसूरत हसीनाएँ हैं।

पिछले दिनों ही मीडिया में खबर आई कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है, जिसकी वजह से दोनों को अब एक दूसरे के साथ नहीं देखा जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ इन दिनों कार्तिक आर्यन के करीब अनन्या पांडे देखी जा रही हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति, पत्नी और वो में नज़र आने वाले हैं, जो कि दिसंबर में रिलीज होगी, ऐसे में दोनों की दोस्ती भी पहले के मुकाबले गहरी हो चुकी है।

Back to top button