दिलचस्प

OMG: महिला के ऊपर से गुजर गई ‘ट्रेन’ फिर भी बच गई जान – वीडियो हुआ वायरल

आगरा – एक कहावत है कि ‘जाको राखे साईयां, मार सके न कोय।’ यह कहावत आज सच हो गई। इससे पहले हमने ये बस सुना था लेकिन आज राजामंडी स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने इसे देख भी लिया। 17 फरवरी यानि आज गुरुवार को आगरा का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ, मौत से जिन्दगी की आंख मिचौली को दिखाता है और वाकई में काफी हैरान करे देने वाला है। इस वीडियो में दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए रेल ट्रैक का इस्तेमाल कर रही महिला अचानक आ रही मालगाड़ी के नीचे आ गई, लेकिन उसके बाद उसकी सूझबूझ ने उसकी जान बचा ली और एक ऐसा दृश्य सामने आया जब कभी की आँखे फटी रह गई। Woman narrowly escaped train accident.

Woman narrowly escaped train accident

पूरी मालगाड़ी ऊपर से निकल गई, लेकिन खरोच तक नहीं आई –

यह वीडियो आगरा के राजामंडी रेलवे स्टेशन का है। जहां दिल्ली की ओर से तेज गति में आ रही मालगाड़ी प्लेटफॉर्म नंबर से गुजर रही थी कि एक से महिला बीच पटरियों पर आ गई और फिर पार करके प्लेटफॉर्म नंबर दो की ओर जाने लगी। उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी निकल गई, लेकिन उसे खरोच तक नहीं आई। अब तक इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने यही कहा है यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। यह महिला मालगाड़ी के नीचे आ गई लेकिन उसे घरोच तक नहीं आई।

दरअसल, यह महिला एक प्लेटफॉर्म से दुसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए पटरी क्रासिंग कर रही थी। तभी एक मालगाड़ी तेजी उसके बिल्कुल सामने आ गई। महिला जब कुछ समझती तब तक ट्रेन इसके बिल्कुल करीब पहुंच गई लेकिन महिला इससे घबराई नहीं और सुझ बुझ से काम लेते हुए पटरी के बीच लेट गई। उसके बाद क्या हुआ यह आप वीडियो में देख सकेगें। इस महिला ने बुर्का पहन रखा था। इसे देखने के लिए तमाम लोग वहां पहुंच गए और उसे पटरियों से हटाकर प्लेटफॉर्म पर लाया गया।

देखें वीडियो –

https://youtu.be/G9QMUtZL5y4

Back to top button