विशेष

सभी लोगों के सामने अपने घुटनों पर बैठकर डायरेक्टर ने किया एक्ट्रेस को प्रपोज, जानिए इनकी प्रेम कहानी

सोनाली बेंद्रे अपने समय की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं. कैंसर की बीमारी को मात देने के बाद सोनाली बेंद्रे अब एक सामान्य जिंदगी व्यतीत कर रही हैं. सोनाली की खूबसूरती को देखकर बड़े पर्दे पर सभी लोगों का दिल बेहाल हो गया था, पर सभी अफ़ेयरों के बाद सोनाली बेंद्रे ने अचानक गोल्डी बहल के साथ विवाह कर लिया. आज सोनाली अपनी सत्रहवीं एनिवर्सरी मना रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं…..

1994 में सोनाली बेंद्रे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “आग” से की थी. इस फिल्म में सोनाली के साथ सुपरस्टार गोविंदा भी थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद 1996 में सोनाली की अगली फिल्म “दिलजले” आयी. इस फिल्म में सोनाली की एक्टिंग सभी लोगों को बहुत पसंद आई. इसके बाद सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म “हम साथ साथ हैं” में काम किया. सोनाली की गोल्डी के साथ पहली मुलाकात 1994 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी. सोनाली को देखते ही गोल्डी को पहली नजर में प्यार हो गया था, पर सोनाली ने पहली बार गोल्डी बहल के प्रपोजल से मना कर दिया था. कुछ दिन बीतने के बाद सोनाली को ऐसा महसूस हुआ कि गोल्डी बहुत ही केयरिंग है और उनका बहुत ध्यान रखते हैं, पर गोली ने सोनाली को अपने दिल का हाल नहीं बताया था.

1998 में एक पार्टी के दौरान गोल्डी बहल ने अपने घुटनों पर बैठ कर सभी लोगों के सामने सोनाली को शादी के लिए प्रपोज किया. 4 साल डेटिंग करने के बाद 12 नवंबर 2002 को गोली और सोनाली ने शादी कर ली. शादी से पहले सोनाली बेंद्रे का सुनील शेट्टी के साथ अफेयर भी खूब सुर्खियों में रहा था. सुनील एक एक्शन हीरो थे. उस समय सुनील शेट्टी को स्टाइलिश आइकॉन माना जाता था. सभी लड़कियां सुनील शेट्टी को देखकर दीवानी हो जाती थी. सोनाली भी सुनील शेट्टी से प्यार करने लगी थी, पर बाद में कुछ पर्सनल रीजंस की वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. कैंसर की बीमारी की वजह से सोनाली बेंद्रे बहुत लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है, पर वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी की कहानियां शेयर करती रहती हैं.

अपनी एनिवर्सरी के मौके पर सोनाली ने अपने फैंस के लिए अपनी पिक्चर शेयर की. इस खास मौके पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में बहुत ही खास है इसका कैप्शन. इस पोस्ट में सोनाली ने अपनी कैंसर की बीमारी के बारे में भी बताया है. सोनाली ने कैंसर की बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करवाया था. अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं और एनिवर्सरी के खास मौके पर अपने पति के साथ रोड ट्रिप पर निकली हैं. सोनाली ने अपनी पिक्चर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा “पिछले साल इस दिन हम न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में थे. कैंसर से पहले और कैंसर के बाद…. हाल ही में मेरा मकसद नयी चीजों को आगे बढ़ाना और आगे रखना है. सोनाली ने लिखा कि “मैं अपनी सत्रहवीं मैरिज एनिवर्सरी के खास मौके पर ब्रेक लेना चाहती हूं. इसीलिए हम लोग रोड ट्रिप पर निकले हैं. कैंसर की बीमारी से पहले गोल्डी कभी भी ऐसी चीजों के लिए राजी नहीं होते थे. पर मुझे उनके अंदर आया बदलाव बहुत पसंद है. गोल्डी ने सभी चीजों को टाल दिया और अब वह सिर्फ मुझ पर ध्यान देते हैं और मैं सिर्फ उन पर ध्यान दे रही हूं. हैप्पी एनिवर्सरी गोल्डी बहल… मैं तुम्हें बहुत ज्यादा प्यार करती हूं” कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, ताहिरा कश्यप, श्वेता बच्चन ने भी सोनाली और गोल्डी को शादी की सालगिरह की बधाई दी है.

Back to top button