रिलेशनशिप्सविशेष

क्या आपका पार्टनर भी आपसे सच में प्रेम करता है, आप उस का पर्स चेककर जान सकती हैं! जानिये कैसे

प्रेम दुनियाँ की सबसे अनमोल और खुबसूरत चीज होती है। जब लोगों के बीच जब प्रेम होता है, तब वह दुनियाँ से बेखबर होकर बस एक दुसरे के बारे में ही सोचते हैं। लेकिन कई बार सच में आपका प्रेमी आपको प्रेम करता है या दिखावा करता है, इस बात का पता नहीं चल पाता है। अक्सर कुछ लोग प्रेम के नाम पर एक दुसरे का फायदा उठाने के बारे में सोचते रहते हैं। अगर आप भी जानना चाहती हैं कि आपका प्रेमी आपको प्रेम करता है या नहीं तो बस आपको उसके पर्स को चेक करने की जरुरत है। अगर पर्स में कुछ चीजें मिलती हैं, तो इसका मतलब है कि आपका प्रेमी सच में आपसे बहुत ज्यादा प्रेम करता है।

ये चीजें मिले पर्स में तो करता है सच में प्यार:

*- पहला प्रेम पत्र:

पहले के समय में प्रेमी एक दुसरे को प्रेम पत्र लिखकर अपनी भावनाएँ व्यक्त करते थे। आज के समय में यह कम हो गया है, लेकिन कुछ लोग आज भी हैं जो प्रेम पत्र लिखते हैं। अगर आपने भी अपने प्रेमी को प्रेम पत्र लिखा हो तो उसका पर्स चेक करें। अगर उसके पर्स से आपका लिखा पहला प्रेम पत्र मिलता है तो, इसका मतलब वह आपसे बहुत ज्यादा प्रेम करता है।

*- पहला गुलाब:

प्रेम में अक्सर जोड़े एक दुसरे को गुलाब देते हैं। जब लड़का या लड़की पहली बार अपने प्रेम का इजहार करते हैं तो गुलाब देकर ही करते हैं। अगर उसने आपका दिया हुआ पहला गुलाब सम्हालकर रखा है तो समझ जाइये कि उसे आपसे सच में प्रेम है।

*- आपकी फोटो:

आपके प्रेमी के पर्स में अगर आपकी फोटो मिलती है तो इसका मतलब यह होता है कि उसे आपको देखे बिना चैन नहीं मिलता है। वह अपने पर्स में आपकी फोटो इसलिए रखता है, ताकि वह आपको हमेशा देख सके।

*- प्यार की निशानी:

अक्सर लोग एक दुसरे को प्रेम की निशानी के तौर पर कुछ देते हैं। अगर आपका पति या प्रेमी आपसे दूर जाते समय उसे अपने साथ रखता है तो वह आपसे बहुत प्रेम करता है। वह आपसे दूर रहकर उस निशानी को देखकर आपको याद करता है।

Back to top button