बॉलीवुड

पिता चंकी पांडे की तुलना टोनी स्टार्क से कर बैंठी अनन्या पांडे, लोगों ने बुरी तरह से उड़ाया मजाक

अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं. यह है सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इनकी बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. अनन्या पांडे ने “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” फिल्म में काम किया है. उनके सभी फैंस उनके काम को बहुत पसंद करते हैं और उनकी पिक्चर्स पर आप लाइक्स के रूप में फैंस का बहुत सारा प्यार देख सकते हैं. कुछ दिनों पहले अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स ने खास पसंद नहीं किया और अन्नया को इस पोस्ट की वजह से उन्हें यूज़र्स की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पिक्चर पोस्ट की थी. जिसमें वह अपने पापा चंकी पांडे और निर्देशक फराह खान के साथ दिखाई दे रही थी. इस पिक्चर में अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के लुक की तुलना आईरन मैन और टोनी स्टार्क यानी रॉबर्ट डॉउनी जूनियर के लुक के साथ की थी.

बॉलीवुड स्टार्स ने अनन्या के इस पोस्ट पर कमेंट करके चंकी के लुक की बहुत तारीफ की… पर सोशल मीडिया यूजर्स ने चंकी और अन्नया पर निशाना साधा और उन्हें लेकर बहुत सारे मीम्स शेयर किए. अनन्या पांडे के इस पोस्ट की वजह से चंकी पांडे को भी बहुत ट्रोल किया. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक लिखा कि “शुक्र है टोनी स्टार्क यह सब देखने से पहले ही मर गए” फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे ने कुछ दिनों पहले अपना 21वें जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. अनन्या पांडे ने अपना जन्मदिन अपनी आने वाली फिल्म “पति पत्नी और वो” के सेट पर ही मनाया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

अनन्या पांडे के बर्थडे पर उनके पिता चंकी पांडे और मम्मी भावना पांडे ने अनन्या के बचपन से जुड़ी कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट की. जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आई. इन पिक्चर्स में अनन्या पांडे बहुत ही क्यूट लग रही हैं. अनन्या पांडे की पिक्चर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते वक्त चंकी पांडे ने लिखा “ट्विंकल ट्विंकल ऑलवेज माय लिटिल स्टार” हम आपको बता दें कि अनन्या पांडे की फिल्म “पति पत्नी और वो” बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पति पत्नी और वो” के अलावा अनन्या बहुत जल्द फिल्म “खाली पीली” में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ धड़क इशान खट्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने बताया कि वह काफी वक्त से ईशान खट्टर के साथ काम करना चाहती थी. अनन्या कहती हैं कि जबसे उन्होंने है ईशान को फिल्म “द बियॉन्ड क्लाउड्स” में देखा था तभी से उनके साथ काम करने के लिए बेताब थी. अनन्या कहती हैं की “मैं आशा करती हूं कि काम करने की ईशान की एनर्जी मेरे अंदर भी नजर आएगी. ईशान बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता है. हम दोनों बहुत यंग है और यंग एनर्जी के साथ फिल्म में काम करना बहुत शानदार रहेगा. इसके अलावा अनन्या पांडे ने अपनी फिल्म खाली पीली की शूटिंग से जुड़ी भी बहुत सारी बातें बताई. अनन्या पांडे ने कहा कि उन्होंने मुंबई में बहुत सारी जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग की है. अगर आप दो बच्चों को मुंबई की टेढ़ी मेढ़ी गलियों में टैक्सी चलाते देखेंगे तो खुद समझ जाएंगे कि वह हम ही हैं.

Back to top button