बॉलीवुड

पहली बार 3 साल के बेटे संग ज़िन्दगी के मज़े लेती हुई नज़र आई श्वेता तिवारी

माँ बनना दुनियां की सबसे कठिन जॉब होती हैं. अपने लाडले बेटे या बेटी की जरूरतों को समझने और उनका अच्छे से ख्याल रखने के लिए उनके ऊपर आपको 24 घंटे नज़र रखनी पड़ती हैं. फिर यदि आप एक सिंगल और वर्किंग मॉम हो तो ये काम और भी कठिन हो जाता हैं. ऐसा ही कुछ मामला मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ भी हैं. वर्तमान में वे दो बच्चों की सिंगल और वर्किंग मॉम हैं. श्वेता पिछले कुछ सालों से छोटे पर्दे से गायब थी लेकिन अब जल्द ही उनका सोनी टीवी पर ‘मेरे डैड की दुल्हन’ नाम का शो आ रहा हैं. श्वेता इन दिनों इस शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. पास इसके साथ ही वे अपने 3 साल के बेटे रियांश का ख्याल रखने में भी पीछे नहीं हटती हैं.

हाल ही में श्वेता अपने बेटे को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो के सेट पर ले आई. यहाँ दोनों माँ बेटे ने मिलकर बहुत मस्ती की. ये दोनों झुला झूलते हुए भी नज़र आए. श्वेता ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया हैं. ये फोटोज साझा करते हुए उन्होंने लिखा “मेरे डैड की दुल्हन के सेट पर नन्हा यात्री के साथ.”  गौरतलब हैं कि श्वेता तिवारी ने सबसे पहले राजा चौधरी से शादी रचाई थी. हालाँकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था. श्वेता का आरोप था कि राजा उनके साथ मारपीट किया करते थे. इसके कुछ साल बाद श्वेता ने अपने लिए एक नया जीवनसाथी अभिनव कोहली को चुना. दोनों ने साल 2013 में शादी रचाई थी. इसके बाद साल 2016 में इनके बेटे रियांश ने जन्म लिया था.

हालाँकि कुछ महीनो पहले श्वेता की ये दूसरी शादी में दरार आने  के बाद पहली बार 3 साल के बेटे संग ऐसे मस्ती करती नज़र आई श्वेता तिवारीशुरू हो गई. दरअसल श्वेता ने अपने पति अभिनव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए ये आरोप लगाया था कि उनके हस्बैंड ने बेटी पलक तिवारी के साथ मारपीट की हैं. बाद में पलक ने भी खुद ये बात बताई थी कि मैं घरेलु हिंसा की शिकार हुई हूँ. हालाँकि उन्होंने ये भी क्लियर किया था कि ये हिंसा उनकी माँ श्वेता तिवारी साथ नहीं हुई थी. शिवाए उस दिन के जब उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पलक श्वेता और राजा चौधरी कि बेटी हैं. यानी अभिनव कोहली पलक के सौतेले पिता हैं.

श्वेता की दूसरी शादी में भी दरार आने की खबर सुन उनके फैन काफी दुखी हो गए थे. हालाँकि अब श्वेता ने अपनी निजी जिंदगी को साइड में रख फिर से गाड़ी पटरी पर लाने की तैयारी कर ली हैं. वे ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे बड़े शो से एक बार फिर दर्शकों का दिल जितने आ रही हैं. हम उम्मीद करते हैं कि श्वेता को इस शो के जरिये एक बार फिर से सफलता मिले. इस तरह उनका करियर फिर से चलने लगेगा जो कि उनके दोनों बच्चों के लिए भी सही रहेगा. वैसे श्वेता की बेटी पलक भी काफी बड़ी हो गई हैं और जल्द ही टीवी या फिल्म में एंट्री कर सकती हैं. ऐसे में देखना यही होगा कि क्या पलक भी अपनी मम्मी श्वेता की तरह पॉपुलर बन पाती हैं या नहीं.

Back to top button