बॉलीवुड

3 फीट के इस एक्टर ने टेलीविजन की दुनिया पर राज, अपनी हाइट से दोगुनी लंबी युवती से की लव मैरिज

फिल्म और टेलीविजन में अभिनय करने वाले के के गोस्वामी की लंबाई भले ही बहुत कम हो पर उन्होंने अपने अभिनय के द्वारा और टेलीविजन की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है. के के गोस्वामी की उम्र 46 साल है. इन्होंने “गुटर गू” और विकराल गबराल जैसे सीरियलों में काम करके खूब सुर्खियां बटोरी हैं. के के गोस्वामी मुंबई में रहते हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली के साथ बिता रहे हैं. के के गोस्वामी की लंबाई 3 फीट है. वही उनकी पत्नी जिनका नाम है पीकू है उनकी पत्नी की लंबाई उनसे दोगुनी है. पीकू की लंबाई लगभग 5 फीट है. के के गोस्वामी और पीकू की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

 

के के गोस्वामी और पीकू की जोड़ी को टेलीविजन जगत में अनोखी जोड़ी के रूप में देखा जाता है. हाल में ही के के गोस्वामी की पत्नी पीकू ने करवा चौथ का उपवास रखा था. सोशल मीडिया पर पीकू की अपने पति की पूजा करते हुए तस्वीरें सामने आयी थी. हम आपको बता दें कि पीकू और केके गोस्वामी ने प्रेम विवाह किया था. एक इंटरव्यू के दौरान के के गोस्वामी ने बताया था कि “जब मैं पीकू को शादी के लिए देखने गया था तो उनके परिवार वालों ने मेरी हाइट देखकर इस शादी के लिए मना कर दिया था” घरवालों के मना करने के बावजूद पीकू के के गोस्वामी से ही शादी करना चाहती थी. पीकू की जिद के आगे उनके घर वालों को झुकना पड़ा और दोनों की शादी हो गई. पीकू और केकेके अब दो बेटे भी हैं.

आपने अक्सर सुना होगा सपने अगर सच्चे हो और आप में अपने सपनों को पूरा करने का जज्बा हो तो उन्हें पूरा होने से कोई भी नहीं रोक सकता है. इसी कहावत को बॉलीवुड अभिनेता केके गोस्वामी ने पूरा करके दिखाया है. 3 फीट की हाइट होने के बावजूद इन्होंने अपने जीवन में स्ट्रगल करने के बाद बॉलीवुड में जिन ऊंचाइयों को छुआ है उसे देखकर सभी लोग हैरान हो जाते हैं. के के अपने बॉलीवुड के सफर के दौरान किए गए स्ट्रगल के बारे में बताते हैं कि जब वह मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे तभी से उनके जीवन का संघर्ष शुरू हो गया था. उन्होंने सात आठ वर्षो तक सिर्फ एक समय खाना खाकर अपना समय बिताया. एक बार के के को उनकी हाइट का ही एक आदमी मिला. जिसने उन्हें बीयर बार में नौकरी करने का मशवरा दिया. उसने बताया कि बीयर बार में नौकरी करने पर उन्हें 500 से ₹700 मिलेंगे और साथ ही अच्छा खाना भी मिलेगा.

उस इंसान की बात मानकर करके बीयर बार गए. जब वह बीयर बार के अंदर जाने लगे तो वहां वॉचमैन ने उन्हें बाहर से ही भगा दिया. उसी समय के के ने यह ठान लिया कि वह किसी भी हाल में अभिनेता बनकर रहेंगे. के के बताते हैं कि उनकी कम हाइट वजह की वजह से उनके बेटे को भी स्कूल में शर्मिंदा होना पड़ता था. उनके बेटे को लोगों के सामने शर्मिंदा ना होना पड़े इसलिए वो हमेशा उसके किसी भी स्कूल प्रोग्राम में नहीं जाते थे और अपनी पत्नी को भेज देते थे. पर इन सब चीजों का के के गोस्वामी के ऊपर बहुत असर पड़ता था. यही सब चीजें देखकर के के गोस्वामी ने यह ठान लिया था कि वो यह साबित करके रहेंगे कि कोई भी इंसान हाइट की वजह से नहीं बल्कि काम की वजह से बड़ा होता है.

Back to top button