विशेष

हुस्न का जलवा दिखा भारतीयजवानों ऐसी फसाती हैं पाकिस्तानी हसीनाएं, करती हैं अपने देश की जासूसी

पाकिस्तान इस समय पूरी दुनिया में हंसी के पात्र बना हुआ है और इसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि यहां के पीएम इमरान खान अपनी उल्टी-सीधी हरकतों के कारण कुछ ना कुछ गलत बोल देते हैं। इसके कारण उनके मुल्क की जनता भी उनका मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहती है। मगर इस बार पाकिस्तान की ऐसी हरकत पर आपको हंसी भी आएगी और आपको हैरानी भी होगी। हुस्न का जलवा दिखा जवानों पर डोरे डालती है ये पाकिस्तानी हसीना, आखिर कैसे करती है ये काम, चलिए बताते हैं।

हुस्न का जलवा दिखा जवानों पर डोरे डालती है ये पाकिस्तानी हसीना

मिलिट्री इंटेलिजेंस ने सेना के जवानों को हनी ट्रैप का शिकार बनाने वाली युवती के चेहरे का पर्दा फाश किया है। ये खूबसूरत हसीना अपने हुस्न के जाल में सेना के जवनों को फंसाकर उनसे जासूसी करती थी और उन्हें इस कदर मजबूर कर देती थी कि वे सारा भेद इस हसीना से खोल देते थे। फिलहाल इस लड़की का नाम सामने नहीं आया है लेकिन उसके पाकिस्तानी नागरिक होने और पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने की पुख्ता जानकारी मिलिट्री इंटेलिजेंस के कुछ अधिकारियों को मिली तो उन्होंने इसपर एक्शन लिया। काफी छानबीन के बाद पता चला कि वो कराची में रहती है और कई बार भारतीय सीमा में आ चुकी है। युवती सैन्य अधिकारियों में शामिल नहीं है बल्कि आईएसाई की एक एजेंट है और काफी दिनों से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम भी कर रही है। मिलिट्री इंटेलिजेंस ने उसके द्वारा बनाए गए 15 फर्जी फेसबुक अकाउंट्स को खंगाल मारा है और इनके सहारे वो भारतीय सेना के जवानों पर डोरे डालती थी। उन्हें अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाकर कई अहम जानकारी हासिल कर लेती थी। जानकारी के मुताबिक, जवानों को पैसे भी इसके लिए दिए जाते थे। हनी ट्रैप के शिकार हुए आधा दर्जन से ज्यादा जवानों को अलग-अलग एजेंसियां पकड़ चुकी हैं।

अक्टूबर, 2018 में आईएसआई के हैंडलर आसिफ अली को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया। वो इस समय तिहाड़ जेल में बंद है और उसके पास भारतीय सेना से जुड़े कई दस्तावेज, पाकिस्तानी पासपोर्ट, पाकिस्तान का एक सिम कार्ड बरामद हुआ था। इस युवती का आसिफ से संपर्क होने का पता चला था और इसके बाद भी खूफिया एजेंसियों की जांच-पड़ताल गहरी हुई। ये युवती फेसबुक पर वर्दी में फोटो डालने और प्रोफाइल में सेना में होने वाली जानकारी देने वाले जवानों को टारगेट बनाती थी। उनसे अश्लील बातें करके उन्हें झांसे में लेने का काम करती थी और जब जवान उनके झांसों में आ जाते थे तो ये उनसे जानकारी बटोरना शुरु कर देती थी। इसके बाद सेना से संबंधित जानकारी मांगती थी और कॉल भारतीय नंबर वाले व्हाट्सएप और इटंरनेट से किए जाते थे इसकी जानकारी मिली थी।

Back to top button