समाचार

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर हुआ हमला! धमकी में लिखा – चुनाव प्रचार बंद करो, वर्ना मुंह तोड़ देंगे!

मुम्बई – मुंबई में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की कार  का शीशा तोड़ दिया गया जिसकी जानकारी उन्होंने  खुद ट्विटर पर दी। मनोज तिवारी ने कहा है कि बृहस्पतिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी इंडिवर कार का शीशा तोड़ दिया और मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) चुनाव प्रचार से दूर रहने की धमकी दी है। तिवारी ने एक चिट्ठी भी ट्वीट की है जो कथित तौर पर उनकी कार में फेंकी गई थी। वैसे ऐस लगता है कि यूपी के बाद अब मुम्बई में भी बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से वहां के स्थानीय नेता डर गए हैं। Attack on manoj tiwari.

ऐसे हुआ हमला –

यह हमला तब हुआ जब मनोज तिवारी अपनी निजी कार से मुंबई के अंधेरी में स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। उसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने इनके कार पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया, जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया। हमला के वक़्त हमलावरों ने एक चिट्ठी भी फेंकी जिसपर लिखा था, “अगर तुम चुनाव प्रचार का हिस्सा बनोगें तो अभी कार का सीसा तोड़ा है, आगे मुह तोड़ देंगे।”

मनोज तिवारी ने गाड़ी का टूटा शीशा दिखाते हुए लिखा, “कुछ अज्ञात लोगों ने मुंबई में मेरी गाड़ी का राइट मिरर तोड़ दिया और पर्ची छोड़ी है कि #BMCelections में प्रचार बंद करो वरना मुँह भी तोड़ेंगे।”

मुम्बई में होने वाले हैं बीएमसी चुनाव –

मुम्बई में इस बार बीएमसी चुनाव में शिवसेना और भाजपा का 25 साल पुराना गठबंधन टूट गया। यहां बीएमसी चुनाव दो चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण में 16 फरवरी को मतदान हुआ। दूसरे चरण में 11 जिलों, 118 पंचायत समितियों और 10 निकायों के लिए भी 21 फरवरी 2017 को वोटिंग होगी। दोनों पार्टियों ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है क्योंकि दोनों पार्टियों में सीटों के बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बनी। गौरतलब है कि भाजपा ने बीएमसी की 227 सीटों में से 114 सीटें मांगी थी, लेकिन शिवसेना केवल 60 सीटें देने को तैयार थी। भाजपा और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद दोनों एक दूसरे पर इन दिनों जमकर निशाना साध रहे हैं।

Back to top button