बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सितारों की गंदी हरकतों को सुनकर हैरान हो जाएंगे आप, पड़ोसी भी हो गए हैं परेशान

बॉलीवुड सितारों का बोलबाला आज पूरी दुनिया में है। मगर इंसान होने के नाते उनमें भी कुछ ऐसी हरकतें हैं जो देखने लायक नहीं होती है। कुछ की आदत दूसरी तो किसी की दूसरी होती है, मगर यहां हम जिन फिल्मी सितारों के बारे में बता रहे हैं ये आपके फेवरेट सितारे हैं जो अपनी आदतों से मजबूर हैं। हो सकता है इनकी आदतों पर आपको हंसी आ जाए और इन बॉलीवुड सितारों की गंदी हरकतों को सुनकर हैरान हो जाएंगे आप, देखिए कहीं आपका फेवरेट स्टार इनमें तो नहीं?

इन बॉलीवुड सितारों की गंदी हरकतों को सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

ऐसा कहा जाता है कि अगर हर तरह की चर्चा अच्छी होती है फिर वो आदत बुरी हो या अच्छी हो। यहां हम बॉलीवुड के कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन आदतों से बॉलीवुड स्टार्स के पड़ोसी परेशान है, चलिए बताते हैं आपको क्या है इनकी गलत आदत।

सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की दुनिया दीवानी है और वे अक्सर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। यहां बात है तो उनके पनवेल स्थित फार्महाउस की, जहां सलमान अक्सर पार्टी करने जाते हैं। सलमान अपनी पार्टी और शोर को एन्जॉय करते हैं कि अपने साथ-साथ अपने पड़ोसियों की प्रॉपर्टी को भी उतनी देर के लिए बंद करवा देते हैं। जब सलमान पार्टी करते हैं तो आस-पड़ोस का नहीं सोचते और इसके लिए उनके पड़ोसी पुलिस से भी शिकायत कर चुके हैं।

करीना कपूर

बेगम ऑफ पटौदी खानदान करीना कपूर आमतौर पर बेहद शालीन दिखती हैं। मगर एक बार उन्होंने भी कुछ ऐसा किया था कि उनके पड़ोसियों को पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी। दरअसल, करीना कपूर ने अपने घर पर फिल्म की एंड का की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन होना चाहिए। उनके इस स्क्रीनिंग सेशल में बॉलीवुड की काफी हस्तियों ने शिरकत हुई और मूवी खत्म होने के बाद सभी ने वहां देर रात तक पार्टी हुई और इससे करीना के पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे।

रानी मुखर्जी

इस बात को सभी जानते हैं कि रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा अपनी फैमिली को लेकर बहुत पजेसिव हैं। अपनी शादी की बात छुपाने के साथ ही वे रानी और बेटी की तस्वीरें भी मीडिया में देखना पसंद नहीं करती हैं। इसी वजह से उनके परिवार के किसी भी सदस्य का अपना सोशल मीडिया अकाउंट नहीं बनाया है। रानी मुखर्जी या उनके परिवार के खिलाफ अभी तक कोई कंप्लेंन फाइल नहीं हुई है, क्योंकि रानी को अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करना बिल्कुल नहीं पसंद है।

शक्ति कपूर

इंडस्ट्री के बैड मैन फेमस एक्टर शक्ति कपूर के पड़ोसियों का उनसे परेशान हो जाते हैं। शक्ति कपूर ने एक बार ऐसी हरकत की थी जिससे उन्हें सोसाइटी से बाहर निकाल दिया गया था। दरअसल हुआ ये था कि शक्ति के पड़ोसियों ने एक बार उनपर लिफ्ट में टॉयलेट करने और कॉरिडोर में नंगे होकर घूमने का इल्जाम लगाया था लेकिन बाद में ये बात झूठी बताई गई।

ऐश्वर्या राय

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का अफेयर एक जमाने में सलमान खान के साथ रहा है। इन दोनों का ब्रेकअप काफी गंदे तरीके से हुआ था और ये बात तब की है जब उनके झगड़े की शुरुआत हुई थी और सलमान ने ऐश्वर्या का दरवाजा खटखटाया था। उस शाम ऐश्वर्या के घर काफी ड्रामा हुआ था और इन दोनों का झगड़ा ऐश्वर्या राय के लोखंडवाला वाले घर के पड़ोसियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी।

Back to top button