बॉलीवुड

स्टार किड्स को लेकर सारा अली खान ने बयां किया दर्द , कहा- ‘फायदा तो मिलता है, लेकिन…’

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। कभी अपन अफेयर को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर और अब वे अपने एक धमाकेदार इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जी हां, सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लोगों के सामने रख दी। इस दौरान सारा अली खान ने एक स्टार किड्स होने के फायदे और नुकसान के बारे में भी बताया, जिसकी वजह से उनका यह बयान तेज़ी से वायरल हो गया।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बिटिया होने की वजह से सारा अली खान पर कई बार सवाल खड़े किए जा चुके हैं, लेकिन उन तमाम सवालों और स्टार किडस होने को लेकर उन्होंने जबरदस्त इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने साथ साथ उन स्टार किड्स के बारे में भी बात की, जो फिल्मों में आने का प्लान कर रहे हैं या फिर आ चुके हैं। दरअसल, अक्सर स्टार किड्स पर आरोप लगता है कि उन्हें फिल्म में काम उनके पैरेंट्स की वजह से मिलता है, जिसकी वजह से वे सफल हो जाते हैं।

सारा अली खान का धमाकेदार इंटरव्यू

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने पहले अपने पर्सनल और फिर प्रोफेशनल लाइफ पर ढेर सारी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने स्टार किड वाले सवाल का ऐसा जवाब दिया कि उनका यह बयान तेज़ी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर वन को लेकर भी खूब बातचीत की। सारा अली खान ने आगे कहा कि स्टार किड्स होने का फायदा हर किसी को मिलता है, लेकिन इसकी भी कुछ बाधाएं होती हैं, जो लोगों को दिखाई नहीं देती है।

स्टार किड्स होने का मिलता है फायदा

सारा अली खान ने साफ तौर पर कहा कि स्टार किड्स होने का फायदा ये होता है कि आप लोगों तक आसानी से पहुंच सकते हैं, बजाय आम लोगों के, लेकिन यहां लोग आपकी गलतियों पर टकटकी लगाए हुए बैठे रहते हैं कि आप गलती करो। मतलब साफ है कि स्टार किड्स होने से ज्यादा आपको एक्टिंग भी आनी चाहिए और अगर ये दोनों ही चीज़ें आपके साथ हैं, तो आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है। हालांकि, सारा अली खान ने कहा कि मुझे इन सब चीज़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं।

मुझे उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि पिछले एक साल में मुझे सोशल मीडिया और आप लोगों से इतना ज्यादा प्यार मिला कि मैं खुद को संभाल नहीं पा रही हूं। यकीन मानिए मुझे लगा नहीं था कि मुझे आप लोग इतना प्यार देंगे। बता दें कि सारा अली खान की अभी दो फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन वे फिलहाल अपने अपकमिंग फिल्म पर काम कर रही हैं और उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं।

Back to top button