बॉलीवुड

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ एक्ट्रेस मोना सिंह करने जा रही हैं शादी, कभी एमएमस बनने पर हुए थे चर्चे

शादी इंसान के जीवन का वो पड़ाव होता है जिससे ना चाहते हुए भी लोगों को गुजरना पड़ता है। बहुत से लोग इससे भागते हैं लेकिन बहुत से लोग इसे करने के लिए मरते हैं। अगर फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो पिछले साल कई सेलिब्रिटीज ने शादी की और इनकी शादियां काफी पॉपुलर भी रहीं। ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ एक्ट्रेस मोना सिंह करने जा रही हैं शादी, मगर उनके होने वाले दुल्हा कौन है और इससे पहले इन्होंने किसे डेट किया इसके बारे में चलिए आपको बताते हैं।

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ एक्ट्रेस मोना सिंह करने जा रही हैं शादी

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मोना सिंह काफी समय से टीवी या फिल्मों से दूर हैं। पॉपुलर सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से मोना ने घर-घर में पहचान बनाई और इसके बाद वे कई पॉपुलर सीरियल्स में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था। मोना आमतौर पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक वेबसाइट को सूत्र ने बताया कि मोना इसी साल दिसंबर मे शादी करने वाली हैं और खबरों की माने तो पिछले एक साल से रिलेशनशिप में रही हैं और अब शादी करने वाली हैं। हालांकि मोना ने अब तक शादी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन ये खबर एक सूत्र से सामने आई है। जब वेबसाइट ने इस बारे में मोना से बात करने की कोशिश की तो उन्होने इस बारे में कुछ भी कहा नहीं है। मोना ने बताया कि अभी उनके पास शेयर करने के लिए कुछ भी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

Happiness is a habit ,cultivate it #smilemore #laughmore #staypositive #happyme

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


टीवी से दूर मोना इन दिनों कई वेब सीरीज में नजर आईं और उन्हें यही प्लेटफॉर्म पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मोना का नाम इससे पहले करण ओबरॉय से जुड़ा था। दोनों ने जस्सी जैसी कोई नहीं में इनके साथ काम किया था, हालांकि कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इस रिश्ते को लेकर मोना काफी ओपेन थी, लेकिन बाद में वे अपने निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखने लगी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happiness is …..balloons #lookingup #balloons #happy #cheerup #simplelife

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


जैसा कि आप जानते हैं कि मोना ने जस्सी के रूप में ही अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद इन्होने क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो, कवच जैसे सीरियल्स में काम किया। मोना ने साल 2009 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म थ्री इडियट्स से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसमें इनका किरदार काफी पसंद किया गया था। आमिर खान स्टारर इस फिल्म में मोना ने करीना कपूर खान की बड़ी बहन का किरदार निभाया था।

Back to top button