मुख्य समाचार

वीडियोः कांग्रेसी नेता की गोली और राड से पीट-पीटकर हत्या, कैमरे में कैद हुआ लाइव मर्डर!

नई दिल्ली – भिवंडी जोकि मुंबई के पास स्थित है, यहां कल रात फिल्मी स्टाइल में कांग्रेसी नेता का मर्डर कर दी गई। यह मर्डर सीसीटीवी में कैद हो गया। इस कांग्रेसी नेता की पहचान मनोज म्हात्रे के रुप में की गई है। इस मर्डर में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को अभी तक हत्या की वजह और आरोपियों का सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर लिया है  और जांच कर रही है। मनोज महात्रे भिवंडी नगरपालिका में कांग्रेस के सभागृह के नेता थे। Congress leader shot dead.

सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ दिख रहा है कि भिवंडी के अंजुर फाटा इलाके में रहने वाले मनोज म्हात्रे जैसे ही अपनी बिल्डिंग की पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर बाहर आते हैं उन्हें एक शख्स पीछे से गोली मार देता है और वो वहीं गिर जाते हैं। उसके बाद पीछे से आया हमलावर उन पर राड से हमला कर देता है। राड से उनके सर पर कई वार किये जाते हैं।

इस दौरान एक व्यक्ति इस जघन्य हत्याकांड को होते देखते हुए भी डर कर भाग जाता है। मनोज महात्रे को अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो चुकी थी।

मंगलवार रात करीब 9 बजे हुए इस मर्डर की जांच में अभी तक पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है। लेकिन ऐसा शक है कि आपसी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया हैं। मनोज की छवि इस इलाके में एक दबंग कि है और उनपर कुछ दिन पहले भी जानलेवा हमला हुआ था।

देखें मर्डर का लाइव फुटेज –

Related Articles

Close