बॉलीवुड

KBC में अचानक अंदर घुस आई बिल्ली, फिर अमिताभ बच्चन ने किया कुछ ऐसा कि होने लगी तारीफें

‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों बहुत ज्यादा टीआरपी बटोर रहा हैं. सोमवार से शुक्रवार तक आने वाले ये गेम शो लोगो को बहुत पसंद आता हैं. यहाँ आकर लोग अपने नॉलेज के दम पर 7 करोड़ रुपए तक जित सकते हैं. ये शो आम आदमी के लिए करोड़पति बनने की एक उम्मीद की तरह हैं. वैसे जो लोग इस शो को देखते हैं उनका भी फायदा होता हैं. उनके नॉलेज में वृद्धि होती हैं. फिर शो की सबसे बड़ी हाईलाईट हमारे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं. कई लोग तो केबीसी सिर्फ इसलिए ही देखते हैं क्योंकि इसे अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. शो में अमिताभ जी बहुत हंसी मजाक करते रहते हैं. वे कंटेस्टेंट के कम्फर्ट का भी पूरा ख्याल रखते हैं. यदि शो में उनका ह्यूमर ना हो तो ये बड़ा बोरिंग सा हो जाएगा.

बिग बी के इसी सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का एक ताज़ा उदहारण हाल ही में देखने को मिला हैं. दरअसल केबीसी के सेट पर अचानक से एक बिल्ली घुस आई थी. ऐसे में जब अमिताभ जी ने उस बिल्ली को देखा तो उसकी कुछ तस्वीरें खीच ली. इसके बाद उन्होंने इन फोटोज को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया. इसके साथ उन्होंने बिल्ली को लेकर एक बहुत ही मजेदार और दिलचस्प कैप्शन भी दिया. अमितजी ने लिखा “ऐ बिलौरी , बिल्ली बिल्ली , खेलन चली KBC, जैसे आइ Fastest Finger, लोट पोट हो गयी वहीं ~ अब

अमितजी की ये मजेदार लाइन्स पढ़कर लोग बड़ा हंस रहे हैं. बिग बी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनका ह्यूमर का स्टाइल बड़ा अनोखा और मजेदार हैं. यही बात उन्हें सबसे चहेता सितारा बनाती हैं. अमितजी की ये पोस्ट जल्द ही ट्विटर पर वायरल भी हो गई. लोग इसे लेकर तरह तरह की कमेंट्स करने लगे. मसलन एक ने लिखा ‘कहीं ये बिल्ली 7 करोड़ रुपए ना जित जाए.’ तो वहीं दूसरी ने लिखा ‘ये तो गलत बात हैं. बिल्ली बिना Fastest Finger खिले ही हॉटसीट के पास आ गई.’ फिर एक कमेंट आया ‘इसने कोई ऑडीशन तो दिया नहीं फिर कैसे खेलने आ गई?’ वहीं एक ने लिखा ‘देखो Hotseat पर बैठने के लिए सारे बंधन तोड़ कर आ गयी और आपके सामने नतमस्तक हो गयी.’

बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे. वैसे ये वाक्या देख याद आता हैं कि जीवन में थोड़ा हंसी मजाक भी होते रहना चाहिए. अब इस बिल्ली के सेट पर आ जाने के बाद इसे तुरंत भागना या डर जाना जैसा कुछ नहीं हुआ. बल्कि हमारे अमितजी ने उसे लेकर भी कॉमेडी कर दी. अब ये बात साबित करती हैं कि अमिताभ बच्चन सच में नंबर 1 होस्ट हैं. उनके बिना केबीसी अधूरा सा हैं. वैसे इस पूरी घटना को लेकर आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

वर्क फ्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्च्चन जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. इसके अतिरिक्त वे आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबों सिताबों’ फिल्म में भी दिखेंगे. ये फिल्म एक मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते कि कहानी होगी.

Back to top button