बॉलीवुड

सचिन के ट्वीट पर सोना महापात्रा की सफाई, कहा- ‘मेरा इरादा भड़काना नहीं, बस सवाल….’

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर खेल से जुड़े ही ट्वीट एंड ऑल करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इंडियन आइडल को एक ट्वीट कर दिया, जिसके बाद उनका ट्वीट सुर्खियों में आ गया। इस ट्वीट को लेकर सोना महापात्रा ने उनसे सवाल भी पूछ लिया, जिसके बाद से सोना महापात्रा को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। अब इस मामले में सोना महापात्रा ने दूसरा ट्वीट करके सफाई पेश की है, लेकिन अब यह पूरा मामला मीडिया की हेडलाइन बन गई।

पिछले दिनों ही सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल के गायकों की तारीफ में एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर बहस छिड़ गई। ये बहस तब शुरु हुई, जब सोना महापात्रा ने उन पर सवाल खड़े कर दिए। दरअसल, सोना महापात्रा ने लिखा कि एक नेशनल हीरो के ट्वीटर एकाउंट से कॉर्मिशयल ट्वीट अच्छे नहीं लगते हैं, जिसके बाद उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। अब इस पूरे मसले पर सोना महापात्रा ने सफाई पेश करते हुए सचिन के नाम एक और ट्वीट किया है।

सचिन तेंदुलकर क्या ट्वीट किया था?

इस मामले को समझने के लिए पहले बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने क्या ट्वीट किया था? दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इंडियन आइडल में प्रतिभाशाली युवाओं का गायन वाकई दिल को छू लेने वाला है, जिसमें राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं और उनमें गजब का समपर्ण देखने को मिलता है, ऐसे में मुझे लगता है कि ये सभी एक लंबा सफर तय करेंगे। अब इसी ट्वीट पर सोना महापात्रा ने सचिन तेंदुलकर पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट चिपका दिया, जो तेंदुलकर के फैंस को रास नहीं आया।

सोना महापात्रा ने किया था ये रिप्लाई

सोना महापात्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की कहानियां मीटू के बारे में जानते हैं, जो पिछले साल ‘इंडियन आइडल’ शो में जज अनु मलिक को लेकर सार्वजनिक रूप से सामने आई थीं? क्या इनकी कहानियां किसी के दिल को छूती नहीं है। सोना महापात्रा के इस विवादित ट्वीट के बाद विवाद होना लाजमी था, जिसके बाद सचिन तेंदुलकर के फैंस ने उनकी क्लास लगा दी और फिर अब उन्होंने सफाई पेश करते हुए एक नया ट्वीट किया।

सोना महापात्रा ने दी सफाई

विवादों में घिरने के बाद सोना महापात्रा ने सफाई देते हुए कहा कि ये बिल्कुल सच नहीं है। मैं किसी को भड़काना नहीं चाहती थी, लेकिन लोकतंत्र में सवाल पूछने का अधिकार है। और मेरा इरादा तेंदुलकर पर सवाल उठाने नहीं था। मैं तो बस ये कहना चाहती थी कि एक नेशनल हीरो का ट्विटर हैंडल कॉमर्शियल मार्केटिंग के लिए सोनी टीवी द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है, जोकि बिल्कुल गलत है। बता दें कि सोना महापात्रा अक्सर किसी न किसी विवाद में घिरी ही रहती है, जिसकी वजह से अब वे इन दिनों नए विवाद में घिर चुकी है, जिसके बाद उनके फैंस ने भी उनकी क्लास लगा दी।

Back to top button