बॉलीवुड

खुल गया राज, सारा ने अपने इस एक्स-बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेट की थी दिवाली, डांस भी हुआ था

सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में बहुत छाई हुई हैं. सारा के बारे में ख़ास बात ये हैं कि उन्होंने अभी तक सिर्फ दो ही फ़िल्में (केदारनाथ और सिंबा) की हैं, लेकिन इसके बावजूद वे टॉप एक्ट्रेस की गिनती में आने लगी हैं. उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूती हैं. आमतौर पर नई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में नाम कमाने में काफी समय लग जाता हैं लेकिन सारा ने ये कारनामा सिर्फ दो ही फिल्मों के माध्यम से बहुत कम समय में कर डाला. सारा अक्सर सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में सारा ने सभी लोगो की तरह बहुत धूमधाम से दिवाली मनाई. उनकी दिवाली की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Wishing everyone a Happy, Bright, Joyous, Fun, Safe and Prosperous Diwali ???✨??????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दरअसल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर सभी सितारों के लिए शानदार पार्टी रखी थी. इसी पार्टी में सारा अली खान भी आई हुई थी. ख़बरों की माने तो पार्टी में सारा के पूर्व बॉयफ्रेंड वीर पहारिया भी आए हुए थे. ऐसे में सारा ने अपनी दिवाली का जश्न एक्स बॉयफ्रेंड वीर संग मनाया. खबरों की माने तो पार्टी के अंदर सारा और वीर साथ में डांस और मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए. अमिताभ की पार्टी के अलावा अनिल कपूर की पार्टी में भी सारा और वीर दोनों ही पहुंचे थे. ऐसे में दोनों ने साथ में अच्छा समय बिताया.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीर और सारा का ब्रेकअप हो चूका हैं. ये दोनों पहले एक दुसरे को डेट किया करते थे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था. हालाँकि इसके बावजूद दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं. अब आप लोग ये भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये वीर पहारिया नाम का शख्स हैं कण जिसे सारा डेट किया करती थी. तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा का एक्स बॉयफ्रेंड वीर केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे का पोता हैं. वर्तमान में वीर एंटरप्रेन्योर तशीन रहीमतुला के साथ रिलेशनशिप में हैं.

 

View this post on Instagram

 

Diwali ?

A post shared by Veer Pahariya (@veerpahariya6) on

जब सारा और वीर का ब्रेकअप हुआ था तब ये दोनों बहुत चर्चा में आए थे. हालाँकि बाद में सारा ने फिल्मों पर फोकस करना शुरू कर दिया. काम की बात करे तो सारा जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ फिल्म के रीमेक में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को एक बार फिर डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सारा के अपोजिट वरुण धवन दिखाई देंगे. इसके साथ ही सारा ‘लव आजकल’ फिल्म के रीमेक में भी काम कर रही हैं. ये फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन नज़र आएँगे. गौरतलब हैं कि कॉफ़ी विथ करण में सारा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन के ऊपर क्रश हैं. वैसे सारा आनंद एल राय की एक और फिल्म की शूट भी कर रही हैं जिसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy new year?????? Life is short- live ?laugh ? love ? and avoid mosquitoes‼️ ? ? ?

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

कुछ दिनों पहले ही सारा ने अपने भाई के साथ एक विडियो भी साझा किया था. इसमें सारा उअर इब्राहीम आपस में मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रहे थे. वैसे सारा के बाद लोगो को इब्राहीम के बॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतज़ार हैं.

Back to top button