बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं टीवी की नागिन, बीते चार दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती

टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी पवित्रा पुनिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, पवित्रा पुनिया की तबियत इन दिनों ठीक नहीं बताई जा रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। पवित्रा पुनिया बीते कई दिनों से बीमार चल रही हैं और उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई, जिसका इलाज वो करा रही हैं, इस वजह से वे शूटिंग पर भी नहीं जा पा रही हैं। इतना ही नहीं, पवित्रा पुनिया से पहले इस बीमारी से कई टेलीविजन और बॉलीवुड स्टार ग्रसित हो चुके हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने कई सारे सीरियल में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान नागिन से मिली। नागिन के बाद अब वे सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम बालवीर रिटर्न्स में नज़र आ रही हैं। इस सीरियल में भी लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल उनके फैंस उनकी तबियत को सुनकर हैरान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो बीते चार दिनों से उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आया है।

इस बीमारी की चपेट में हैं पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया को बीते चार दिनों से डेंगू की शिकायत बताई जा रही है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान भी वे अस्पताल में ही हैं। बता दें कि पिछले चार दिनों से उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं है, लेकिन डॉक्टरों की माने तो वे बहुत जल्द ठीक होकर अपने घर जा सकती हैं। इतना ही नहीं, पवित्रा पुनिया को शूटिंग के दौरान कई बार चोट भी लग चुकी हैं, लेकिन फिलहाल वे डेंगू की वजह से अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं।

शूटिंग के वक्त घायल हो गई थी पवित्रा पुनिया

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पवित्रा पुनिया को कई बार शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन वे फिर भी आराम नहीं कर रही थी, ऐसे में अब वे चार दिनों से अस्पताल में पड़ी हुई हैं। फिलहाल फैंस उनकी इस हालत को सुनकर बहुत ज्यादा निराश हो गए हैं। बता दें कि इन दिनों डेंगू का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश के अलग अलग हिस्सों में डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि सरकार की तरफ से इस पर क्या कदम उठाए जा सकते हैं।

पारस छाबड़ा को कर रही हैं डेट

बताते चलें कि पवित्रा पुनिया प्रोफेशनल लाइफ के अलावा इन दिनों पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में हैं। उनका नाम बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से जुड़ा हुआ है। हाल ही में उनके डेटिंग की ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसकी वजह से उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई। हालांकि, दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को लेकर कबूलनामा नहीं किया है।

Back to top button