बॉलीवुड

65 वर्षीय रेखा के ये 7 लेटेस्ट लुक साबित करते हैं बॉलीवुड में उनसे सुंदर और स्टाइलिस्ट कोई नहीं

10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में जन्मी रेखा वर्तमान में 65 साल की हैं. हालाँकि जब उनके लुक के ऊपर नज़र दौड़ाई जाए तो वे कहीं से कहीं तक 65 की नहीं दिखाई देती हैं. रेखा बॉलीवुड की उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी बढ़ती उम्र पर लगाम कस रखी हैं. पिछले कई सालों से हम रेखाजी को ऐसे ही देखते आ रहे हैं. उनमे कोई ख़ास बदलाव नहीं हुआ हैं. वो 30 साल पहले जैसी दिखती थी अभी भी वैसी ही दिखाई देती हैं. यही वजह हैं कि लोग उन्हें बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी (सदाबहार खूबसूरती) भी कहते हैं. वैसे रेखा की सुंदरता के अलावा उनका फेशन सेन्स भी गज़ब का हैं. वे जहाँ भी जाती हैं लोग उन्हें मूड मूड के देखते हैं. उन्हें सही ड्रेस पहनने का अच्छा ख़ासा अनुभव हैं. उनका स्टाइल कई दफा तो नए जमाने की अभिनेत्रियों को भी फीका कर देता हैं.

रेखा के बारे में एक और दिलचस्प बात ये हैं कि वे ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक में कहर ढाती हैं. रेखा के ऊपर साड़ियां बहुत अच्छे से खिलती हैं. उन्हें अक्सर अवार्ड शो या किसी अन्य फंक्शन में साड़ी पहने देखा जा सकता हैं. इसमें वो किसी महल कि महारानी टाइप लगती हैं. साड़ी में उनकी सुंदरता और भी ज्यादा उभर कर सामने आती हैं. फिर वेस्टर्न लुक की बात करे तो इसमें रेखा से ज्यादा स्टाइलिस्ट कोई नही हैं. वेकेशन पर या एयरपोर्ट पर रेखा को अक्सर इस वेस्टर्न लुक में देखा जा सकता हैं.

रेखा कई बार इस तरह की बोल्ड और सेक्सी ड्रेस पहन लेती हैं कि उनकी उम्र अपने आप ही 20-25 साल कम लगने लगती हैं. इसके साथ ही उन्हें कई तरह के हैट्स और चश्मे भी पहनते हुए देखा जा सकता हैं. रेखा जहाँ भी जाती हैं अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट छोड़ देती हैं. कई महिलाएं रेखा को अपना आइडल भी मानती हैं. खसर उम्रदराज या शादीशुदा महिलाएं रेखा को देख सजने संवरने की टिप्स लेती हैं.

रेखा ने अपने इस सदाबहार लुक को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत भी की हैं. वे अपने खाने पिने की आदतों को बड़ा कंट्रोल में रखती हैं. सिर्फ सेहतमंद भोजन ही करती हैं. इसके अलावा हल्का पुलका व्यायाम भी करती हैं. रेखा की ग्लोविंग स्किन का राज़ उनका दिन में पर्याप्त मात्रा में पानी पीते रहना हैं. इसके साथ ही वो तला गला या मसाले वाला भोजन नहीं या कम खाती हैं. वे हरी सब्जी और फल पर ज्यादा ध्यान देती हैं. बीन्स का सेवन भी करती हैं. तब कहीं जाकर उनका ये लुक 65 की उम्र में भी बना हुआ हैं.

बस यही वजह हैं कि आज हम आपको रेखा के हाल ही में स्पॉट किये गए सात बेस्ट लुक्स से रूबरू कराने जा रहे हैं. रेखा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी ज्यादा स्टाइलिस्ट हैं. उनके इस फेशन सेन्स से आप भी प्रेरणा ले सकते हैं. कई बार हमारी अपीरियंस में चार चाँद लगाने की भूमिका हमारा ड्रेसिंग सेन्स ही निभाता हैं. इसलिए आपको अपने सेहत और फिगर के साथ ड्रेसिंग का भी ध्यान रखना चाहिए.

Back to top button