बॉलीवुड

फेमस सेलिब्रिटी होने के बावजूद इन 10 अभिनेताओं ने रचाई आम घराने की लड़की से शादी

कहते हैं जब किसी से प्यार होता हैं कि अमीरी गरीबी नहीं देखी जाती हैं. बस आपका दिल मिलना चाहिए. ऐसा ही कुछ इन बॉलीवुड सितारों के साथ भी हुआ. ये मशहूर सेलिब्रिटी होने के बावजूद इन लोगो ने शादी के लिए एक आम घराने का जीवनसाथी चुना. यहाँ तक कि एक सितारें ने तो इस आम लड़की से शादी करने क एलिए हेमा मालिनी तक को छोड़ दिया.

श्रेयस तलपड़े:

बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार श्रेयस तलपड़े ने एक मनोचिकित्सक डॉक्टर से शादी रचाई हैं. श्रेयस अपनी बीवी दीप्ति से तब मिले थे जब वे एक कॉलेज में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट है थे. वहीं दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया.

इमरान खान:

इमरान खान ने अवंतिका मालिक नाम की एक साधारण महिला से शादी रचाई हैं. इमरान और अवंतिका एक दुसरे को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे थे. इमरान जब बॉलीवुड में फेमस हुए तो उन्होंने अवंतिका से शादी कर ली.

विवेक ओबेरॉय:

ऐश्वर्या से प्यार में धोखा मिलने के बाद विवेक ने शादी कर सेटल हो जाना ही सही समझा. इसके लिए विवेक ने अरेंज मेरिज की. उन्होंने कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी प्रियंका अलवा से शादी रचाई. वतमान में दोनों बहुत खुश हैं.

सोनू निगम:

सोनू निगम ना सिर्फ अच्छा गाते हैं बल्कि बेहद सुंदर भी दीखते हैं. उनके ऊपर कई लड़कियां मरा करती थी. हालाँकि उन सभी का दिल तब टूट गया जब सोनू ने मधुरिमा नाम की एक फेशन डिजानिंग स्टूडेंट से शादी कर ली.

जॉन अब्राहम:

बिपासा बसु को 10 साल डेट करने के बावजूद बात शादी तक नहीं पहुंची थी. ऐसे में जॉन ने बैंक में काम करने वाली प्रिया रुंचल से शादी रचा ली.

जिमी शेरगिल:

जिमी शेरगिल का भी बॉलीवुड में अपना अलग नाम और स्टाइल हैं. इन्होने दिल्ली की रहने वाली एक आम लड़की प्रियंका पूरी से शादी रचाई. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी.

इमरान हाश्मी:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय इमरान हाशमी को सीरियल किसर भी कहा जाता हैं. हालाँकि वे एक पारिवारिक इंसान निकले और स्कूल में छोटे बच्चो को पढ़ाने वाली परवीन शाहनी से शादी रचा बैठे.

शाहरुख़ खान:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने भी दिल्ली की एक आम लड़की गौरी से शादी रचाई. इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. दोनों का धर्म अलग होने की वजह से शादी में दिक्कत आई थी लेकिन फिर सब ठीक हो गया.

शाहिद कपूर:

करीना कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके शाहिद ने अंत में अरेंज मेरिज का सहारा लिया. उन्होंने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपुर से शादी रचाई. दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर हैं. हालाँकि वर्तमान में दोनों बेहद सुखी हैं.

जितेंद्र:

जितेंद्र ने ब्रिटिश एयरवेज में काम करने वाली एयरहोस्टेस से शोभा से शादी रचाई. आपको जान हैरानी होगी कि शोभा जैसी आम लड़की से शादी के लिए जितेंद्र ने हेमा मालिनी जैसी सुपरस्टार ड्रीम गर्ल को भी छोड़ दिया था. इन दोनों की शादी का सीन बनने वाला था लेकिन अंत में जितेंद्र ने हेमा की बजे शोभा से शादी रचाई.

Back to top button