विशेष

खाओ पियो और ऐश करो मितरों! वायरल हुआ पीएम मोदी के भाषणों का MashUp वीडियो – जरुर देखें

नई दिल्ली – सोशल मीडिया पर आये दिन पीएम मोदी से जुड़े वीडियोज, फोटोज और चुटकुले तो शेयर होते ही रहते हैं। लेकिन आज हम आपको पीएम मोदी के भाषणों का एक MashUp वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मोदी के कई भाषणों के चुनिंदा हिस्सों को जोड़कर बनाये गये इस वीडियो को लोगों के लिए पीएम मोदी द्वारा ‘वैलेंटाइंस डे का मैसेज’ बताया जा रहा है। PM modis funny words.

पीएम मोदी ने दिया ‘वैलेंटाइंस डे का मैसेज’ –

इस वीडियो में पीएम मोदी कहते हुए दिख रहे हैं कि, प्रधानमंत्री बनने के बाद, भारत के किसी राज्‍य में एक रात्रि से ज्‍यादा अगर मैंने कहीं मुकाम किया तो गोवा में किया। इसके बाद उनके कई भाषणों के हिस्‍सों से “खाओ, पियो, ऐश करो मितरों, दिल पर किसी का दुखायो ना।” गाना बनाया गया है। इसके बाद वीडियो में नगाड़ों की धुन शुरू हो जाती है और पीएम मोदी की आवाज म्‍यूट कर दी गई है। इस शानदार वीडियो को बनाने के लिए पीएम मोदी के संसद और चुनावी रैलियों के भाषणों का इस्तेमाल किया गया है।

इस वीडियो में पीएम मोदी के हाव-भाव को बहुत ही मजाकिया तरीके से पेश किया गया है। वीडियो के अंत में पीएम मोदी कहते हैं, “अरे मृत्‍यु के बाद क्‍या होने वाला है, कौन जानता है। जो मौज करनी है अभी कर लो, जो खाना है खा लो। घी पीना है पी लो। आनंद से जी लो।” सबसे मजेदार वह अंश है जहां पीएम अपनी ही तारीफ करते हुए कहते हैं, “वाह, क्‍या शेर सुनाया है। लेकिन मोदी जी ने अच्‍छा किया, अच्‍छा किया। वाह मोदी जी वाह!”

देखें पीएम मोदी का ये MashUp वीडियो –

Back to top button