बॉलीवुड

दिवाली सेलिब्रेशन में तैमुर को आया गुस्सा, मुंह फुला ऐसे चिढ़ाने लगा, देखे क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड में यदि कोई स्टार किड सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं तो वो तैमुर अली खान ही हैं. तैमुर सोशल मीडिया पर कितना अधिक वायरल होता हैं इस बात का अंदाजा तो आप सभी को भी जरूर होगा. तैमुर की ख़ास बात ये हैं कि वो भारत में मनाए जाने वाले सभी त्यौहार सेलिब्रेट करता हैं. फिर वो ईद हो, क्रिसमस हो या दिवाली. जैसा कि आप सभी जानते हैं बीती रात (27 अक्टूबर) देशभर में लोगो ने दिवाली का महापर्व बड़ी धूमधाम से मनाया हैं. इस मौके पर लोग अपने परिवार साथ खुशियाँ शेयर करते हुए नज़र आए. दिवाली का त्यौहार बच्चों को बड़ा पसंद आता हैं. नए कपड़े, ढेर सारी मिठाइयाँ, फुलझड़ी अनार इन सबसे उनका मन लगा रहता हैं.

ऐसे में इस दिवाली सैफ और करीना के लाडले बेटे तैमुर ने भी बड़ा एन्जॉय किया. तैमुर की कुछ क्यूट तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही हैं. इसमें वो कभी हाथ में पटाखों का डिब्बा पकड़े गुस्सा दिखाई दिए तो कभी मुंह फुला दूसरों को चिढ़ाने लगे. खासकर कैमरा को देख उनका गुस्सा बड़ा और वो मुंह चिढ़ाते हुए नज़र आए. तस्वीर में करीना तैमुर को प्यार से समझाते भी नज़र आ रही हैं. शायद उन्हें पटाखे फोड़ने की जल्दी रही होगी और किसी ने मना किया होगा तो गुस्सा हो गए.

अब तैमुर की ये क्यूट तस्वीरें लोगो को बड़ी पसंद आ रही हैं. बच्चों का यही सीन रहता हैं. उनके मूड पर भरोसा नहीं किया जा सकता. उन्हें कब क्या पसंद और नापसंद हो कुछ कह नहीं सकते हैं. फिर दिवाली पर तो बच्चों की जिद और नखरे कही ज्यादा होते हैं.

बता दे कि तैमुर के इस दिवाली सेलिब्रेशन में उनका पूरा पतौदी परिवार शामिल रहा. यहाँ तक कि धनतेरस पर तैमुर की सौतेली बहन सारा अली खान और सौतेले भाई इब्राहिम खान भी नज़र आए थे. इन्होने डिनर अपने अब्बा सैफ के साथ किया था.

बता दे कि करिश्मा कपूर के ऑफिस में पूरा खानदान दिवाली पूजा के लिए एकत्रित हुआ था. इस दौरान करीना की बहन करिश्मा और माँ बबिता भी ट्रेडिशनल अवतारा में दिखाई दी. इस दौरान सैफ करीना का घर भी बहुत सुंदर तरीके से सजा हुआ था. उधर सारा और सैफ की स्लेफी भी वायरल हुई.

पटौदी परिवार में सारा अली खान और तैमुर दोनों एक नायाब हीरे की तरह हैं. सारा तो अभी से बॉलीवुड में धूम मचा ही रही हैं. वहीं तैमुर ने बचपन से ही सोशल मीडिया पर कब्जा कर रखा हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि आने वाले समय में तैमुर यदि बॉलीवुड में आता हैं तो वो धूम मचा देगा. हालाँकि अभी से इस बात को लेकर टिपण्णी करना भी सही नहीं होगा. फिलहाल वो बच्चा हैं और अपने बचपन का भरपूर आनंद ले रहा हैं.

वैसे आपको तैमुर की दिवाली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही इन्हें दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. हमें उम्मीद हैं कि आप लोगो ने भी दिवाली पर हूँ मस्ती और एन्जॉय किया होगा. आप सभी साथियों को हमारी तरफ से दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं.

Back to top button