बॉलीवुड

बिपाशा बसु के बंप को देख कंफ्यूज हुए फैंस, पूछने लगे ‘तुम प्रेग्नेट हो?’ देखे Photos

बीते जमाने में अपने हुस्न से लोगो को दीवाना बनाने वाली बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मों में ज़रा कम ही नज़र आती हैं. एक समय था जब उनका फ़िल्मी करियर टॉप पर चल रहा था हालाँकि समय के साथ उन्हें काम मिलना बंद होता चला गया. उनकी फ़िल्में भी फ्लॉप होने लगी थी. ऐसे में बिपाशा ने शादी कर सेटल होना ही सही समझा. गौरतलब हैं कि बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. ऐसे में फैंस ये जानने को बड़े उत्सुक थे कि आखिर ये दोनों माता पिता कब बनने जा रहे हैं. इसी बात को लेकर फैंस कई तरह के कयास लगाने लगे. ये मामला और भी तेज़ तब हुआ जब बिपाशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में काफी हेल्थी नज़र आई. आइए विस्तार से जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या हैं.

 

View this post on Instagram

 

#monkeylove #bipashabasu #karansinghgrover ❤ For @rameshtaurani #diwalibash #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल बिपाशा बसु और उनके हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर हाल ही में रमेश तुरानी की दिवाली बैश पार्टी में गए हुए थी. इस दौरान बिपाशा ने ग्रे रंग का लहंगा पहन रखा था जबकि उनके पतिदेव करण काले रंग के शूट में नज़र आए. जहाँ एक तरफ करण फिट और हैंडसम दिखे तो वहीं बिपाशा थोड़ी मोटी दिखाई दी. खासकर उनकी कमर वाला हिस्सा काफी उठा हुआ दिख रहा था. ऐसे में इस तस्वीर को देख बिपाशा के फैंस उनसे पूछने लगे कि तुम प्रेग्नेट हो?

 

बिपाशा की बंप वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. फैंस बिपाशा की इस हेल्थी बॉडी को देख तरह तरह के कमेंट पास कर रहे हैं. मसलन एक यूजर ने लिखा कि – ‘बिपाशा को देख ऐसा लग रहा हैं मानो वो गर्भवती हैं.’ वहीं दूसरा यूजर लिखता हैं – ‘इस तस्वीर को ध्यान से देखो. ऐसा नहीं हैं कि बिपाशा के कपड़े फुले हुए हैं, बल्कि वो असल में थोड़ी हेल्थी भी लग रही हैं.’ हालाँकि कुछ लोग ये भी कहते हुए दिखे कि बिपाशा पेट से नहीं हैं बस थोड़ी मोटी हो गई हैं. बाकियों ने बिपाशा के ड्रेस की भी बहुत तारीफ़ की. वहीं एक यूजर का कहना हैं कि यदि बिपाशा सच में प्रेग्नेंट हैं तो मैं इस बात को लेकर बहुत उत्सुक हूँ.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिपाशा फिटनेस को लेकर अह्मेशा जागरूक रहती हैं. उन्हें जिम जाना और योगा करना भी पसंद हैं. हालाँकि वो इसके बावजूद हेल्थी कैसे हो गई इसका जवाब वही बता सकती हैं. अभी ये बात स्पष्ट नहीं हैं कि बिपाशा सच में गर्भवती हैं या नहीं. इसका खुलासा आने वाले समय में ही हो सकेगा. बता दे कि 7 जनवरी 1979 में जन्मी बिपाशा 40 वर्ष की हो गई हैं. ऐसे में इस बात के चांस ज्यादा हैं कि वो जल्द ही माँ बनना चाहेगी. क्योंकि 45 के बाद माँ बनने में बड़ी दिक्कतें भी आ सकती हैं.

वैसे आप लोगो को ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इन फोटो को देख आपको क्या लगता हैं कि बिपाशा सच में पेट से हैं या नहीं? हमें आपके जवाबों का इंतज़ार रहेगा.

Back to top button