बच्ची संग ‘निर्दयी’ मां ने किया ऐसा सितम, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

मां को प्यार का प्रतीक माना जाता है लेकिन क्या कोई मां इतनी निर्दयी हो सकती है कि उसे अपने बच्चे पर भी तरस नहीं आए? ये सवाल इसलिए क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें एक बच्ची अपनी मां की शोषण का शिकार होता नजर आ रहा है।

 वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी मां बच्ची को अपने पैरों में बांधकर सड़क पर घसीट रही है। बच्ची चिल्लाकर रो रही है लेकिन निर्दयी मां को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। इतना ही नहीं उसने बच्ची के सिर पर पैर रखा हुआ है। उसे सड़क पर घसीटने के बाद सीढ़ियों पर भी घसीटती है। बच्ची जोर-जोर से रो रही है लेकिन आरोपी मां को तरस नहीं आ रहा। बच्ची लगातार खुद को बचाने की गुहार लगा रहा है।

निर्दयी मां का ये वीडियो ग्वाटेमाला का बताया जा रहा है। फिलहाल वहां के अधिकारी आरोपी मां की तलाश में जुट गए हैं। वह लगातार ये जांचने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये महिला कहां रहती है। ऐसा कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो ग्वाटेमाला के एस्क्यूंटला शहर का है।

फिलहाल मामले की जांच में जुटे अधिकारी आरोपी मां से जुड़ी जानकारी मुहैया कराने की अपील कर रहे हैं। जिससे बच्चे को बचाया जा सके। देखिए वीडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=62IZ65mD1GU

Leave a Reply

Your email address will not be published.