बॉलीवुड

Bigg Boss से ही बगावत कर बैठे घर वाले, देने लगे धमकियाँ, सलमान ने उठाया ये कदम

बिग बॉस का हाउस इन दिनों mad house (पागलखाना) बना हुआ हैं. इसके कंटेस्टेंट आए दिन ऐसी ईएसआई हरकतें कर देते हैं कि देखने वालो को ही शर्म आ जाए. इस बार के शो में सभी कंटेस्टेंट हद से ज्यादा गुस्सा करते हैं. चिल्ला चोट से लेकर धक्का मुक्की और गाली गलोच सबकुछ होता हैं. विशेष रूप से जब बिग बॉस ने घर वालो को सांप सीढ़ी वाला टास्क दिया था तो इस दौरान उनमे आपस में बहुत भिड़त हुई. एक तरफ सिद्धार्थ डे ने पहले शहनाज़ के केरेक्टर पर सवाल उठाया तो बाद में शैफाली ने भी ऐसा ही कुछ किया. नतीजा ये हुआ कि अपने चरित्र पर लांछन लगता देख शहनाज़ बहुत भड़क गई. वो चीखी, चिल्लाई, सामान फेंकी और बाद में रो भी पड़ी.

शहनाज़ का भड़का हुआ रूप देख शेफाली बिग बॉस से बाहार जाने की जिद पर अड़ गई. उसने कहा इस घर में या तो मैं रहूंगी या शहनाज़. उधर पारस छाबड़ा ने भी टास्क में लोगो के गुस्से को देखते हुए अपनी सेफ्टी को लेकर सवाल उठाए. यहाँ तक कि उन्होंने बिग बॉस को धमकी भी दी. बोले भाड़ में गया कॉन्ट्रैक्ट यदि अब किसी ने कुछ करा तो उसका मुंह तोड़ दूंगा. वहीं देवोलीना भी बिग बॉस से बहुत नाराज़ दिखाई दी. वो इस बात से भड़की कि मेरी तुलना शहनाज़ से ना की जाए.

हालाँकि शो की सबसे बड़ी हाईलाईट पारस और आसिम के बीच की लड़ाई रही. हुआ ये कि देवोलीना ने चाय की पत्ती छिपा दी थी. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ल इस बारे में पारस से बात कर रहे थे. बाद में आसमी आए और पारस से बोले कि कभी मर्दों वाले काम भी कर लिया कर. इस पर पारस इतना भड़के की आसिम को माँ की गाली दे बैठे. यह सुन आसिम का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा. वे परस के ऊपर बहुत ज्यादा भड़के. फिर घर वालो ने बड़ी मुश्किल से उन्हें शांत किया. बाद में बिग बॉस ने आसिम, पारस और सिद्धार्थ शुक्ल को कन्फेशन रूम में बुलाया और अपने गुस्से पर काबू रखने की सलाह दी. बिग बॉस ने कहा कि आप अपने साथ घर वालो को दुश्मन की तरह नहीं बल्कि एक प्रतियोगी की तरह देखे.

उधर शहनाज़ ने बाद में शेफाली से माफ़ी मांगी लेकिन वो उठ कर बिना कुछ बोले चली गई. ये देख शहनाज़ रो पड़ी. बाद में शेफाली ने आरती के साथ बेड शेयर करने से भी मना कर दिया. इस बात से आरती भी दुखी दिखाई दी.

वीकेंड के वार का प्रोमो भी आ गया हैं. इसमें सलमान घर वालो के प्रति काफी सख्त दिखाई दिए. इस बार उन्होंने घर वालो की क्लास लेने का फैसला किया. सभी को बहुत बातें सुनाई. खासकर पारस छाबड़ा को टारगेट किया. बता दे कि पारस ने शो में बिग बॉस और सलमान खान दोनों के खिलाफ नाराजगी जताई थी. उधर सोशल मीडिया पर लोगो का आरोप हैं कि सलमान हमेशा शानाज़ का फेवर करते हैं. बता दे कि घरवालो के इस व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को इस हफ्ते नॉमिनेट कर दिया. वैसे इस पुरे मसले पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताए.

Back to top button