विशेष

‘बिना भैया के बन गई हूं यूनिवर्सल भाभी…’ भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे के जलवों से झूम उठा पटना

शिल्पा शिंदे का नाम सभी लोग जानते हैं. इन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है, पर इन्हें एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “भाभी जी घर पर हैं” के बाद पहचान मिली. इसके बाद कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो को जीतकर शिल्पा शिंदे ने लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. शिल्पा शिंदे अक्सर इवेंट्स में हिस्सा लेने जाती रहती हैं. हाल ही में नवरात्रि के मौके पर पटना के ज्ञान भवन में ड्रम एंड डांडिया नाइट का आयोजन किया गया. इवेंट में मुख्य कलाकार के रूप में शिल्पा शिंदे इनवाइटेड थी.

शिल्पा शिंदे ने यहां पर अपने अलग अंदाज में जलवे बिखेर कर सभी लोगों का दिल जीत लिया. धमाकेदार म्यूजिककल और जगमगाती लाइट के बीच जब शिल्पा शिंदे स्टेज पर काले रंग की गुलाबी जड़ी साड़ी में आयी तो सभी लोग उन्हें देखकर मंत्रमुग्ध हो गए और शोर मचाने लगे. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग शिल्पा शिंदे की एक झलक पाने के लिए बेचैन थे.

शिल्पा शिंदे पटना जाकर बहुत ही खुश नजर आ रही थी. इस इवेंट के दौरान शिल्पा शिंदे ने पटना और बिहार के प्रति अपना प्यार और स्नेह जाहिर किया. स्टेज पर शिल्पा शिंदे ने लोगों से कहा कि “बिग बॉस जीतने के बाद भी उनमें कोई अंतर नहीं आया है. वह जैसे पहले थी वैसे ही आज भी हैं” उन्होंने भाभी जी के स्टाइल में बोलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. शिल्पा शिंदे ने शाम को और भी खूबसूरत और रंगीन बनाने के लिए ड्रमर ऋषभ शंकर, डीजे प्रियंका और अभिनेत्री हिमानी सिंह के साथ अपने हुनर का जलवा बिखेरा. इवेंट खत्म होने के बाद ड्रम एंड इंडिया नाइट के आयोजक कुमार गौरव और विपिन मिश्रा ने इस इवेंट के सक्सेस होने पर सभी लोगों को धन्यवाद दिया. इवेंट में 20 लकी विनर को शिल्पा शिंदे से मिलने का मौका दिया गया और शिल्पा ने उन्हें अपने हाथों से सम्मानित किया. इस इवेंट में संजय लालटेन विपिन मिश्रा कुमार गौरव और प्रमोटर पायल अग्रवाल के साथ अर्पण सिंह भी मौजूद थे.

लोगों के सवाल करने पर शिल्पा शिंदे ने कहा कि “मैं कभी भी मुड़ कर पीछे नहीं देखती हूं जो पीछे चला गया वह चला गया वो चला गया. मैं हमेशा आगे की सोचती हूं. मुझे क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पसंद है” शिल्पा शिंदे कहा कि “मैं पहली बार पटना आई हूं. यहां आने से पहले मैंने बिहार के बारे में काफी कुछ सुना है. इसलिए पटना को बखूबी जानती हूं, पर कभी यहां आना नहीं हुआ, पर जब मैं “भाभी जी घर पर हैं” शो में काम करती थी तब लोगों का कहना था कि पटना कभी जाना मत नहीं तो वहां के लोग आपको वहीं पर रख लेंगे. शिल्पा शिंदे बोली मुझे यहां का लिट्टी चोखा खाना है. एक इंटरव्यू में शिल्पा शिल्पा शिंदे ने कहा कि “मुझे पहले बिग बॉस देखना पसंद नहीं था, पर सलमान खान को देखते हुए मैंने यह शो कर लिया. मुझे नहीं पता था कि बिग बॉस क्या है लेकिन मेरा अनुभव भाभी जी से ही है” किसी भी शो में टीम का काफी साथ रहता है. आज तक भैया का तो पता नहीं लेकिन मैं पूरे देश की भाभी जरूर बन गई हूं.

Back to top button