बॉलीवुड

दुनिया छोड़ते ही इन 5 एक्ट्रेस के घरवाले बन गए करोड़पति, इस परिवार के पास आई 247 करोड़ की दौलत

बॉलीवुड में कई हीरोइनों की आकस्मिक मौत हमें आज भी परेशान करती है. कुछ अभिनेत्रियों की मौत का कारण तो हमें आज भी पता नहीं चल पाया है. ये अभिनेत्रियां दुनिया को तो छोड़ गयीं लेकिन अपने पीछे करोड़ों की दौलत भी छोड़ गयीं. इन्होंने अपने जीते जी इतना पैसा कमाया कि इनके जाने के बाद इनके परिवार को काम करने की जरूरत नहीं है. इन हीरोइनों ने मेहनत करके इतना पैसा कमाया कि इनकी 7 पुश्तें बैठकर आसानी से खा सकती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ कर गयी हैं.

जिया खान

‘गजनी’ और ‘निशब्द’ जैसी फिल्में करने के बाद जिया बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी थीं.  मुंबई आने के बाद जिया की मुलाकात आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से हुई. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और उन्हें प्यार हो गया. लेकिन इस रिश्ते का अंजाम बहुत दर्दनाक रहा. जिया की लाश 3 जून 2013 को उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में पंखे से लटकी हुई मिली थी. छोटी उम्र में जिया अपने परिवारवालों के लिए 15 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गयीं.

दिव्या भारती

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में अपनी पहचान बनायी. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. दिव्या खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी थीं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर तो बहुत छोटा रहा लेकिन इस दौरान भी उन्होंने कई हिट फिल्में दी. बता दें, दिव्या भारती की मौत बिल्डिंग के पांचवे माले से गिरने की वजह से हो गयी थी. मरने के बाद दिव्या भारती अपने घरवालों के लिए 70 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गयीं थीं.

श्रीदेवी

श्रीदेवी की असमय मृत्यु ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. श्रीदेवी की मौत नशे की हालत में बाथरूम के बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. वह दुबई अपने परिवार के साथ एक फैमिली फंक्शन अटेंड करने पहुंची थीं. श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें, श्रीदेवी अपने पीछे 247 करोड़ की दौलत छोड़ कर गयी हैं.

सौंदर्या

सौंदर्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. लोग सौंदर्या को फिल्म ‘सूर्यवंशम’ के लिए आज भी याद करते हैं. सौंदर्या अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक पॉलिटिशियन भी थीं. चुनाव प्रचार के दौरान सौंदर्या का प्लेन क्रैश हो गया और उनकी मृत्यु हो गयी. वह अपने पीछे 50 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गयीं.

रीमा लागू

रीमा लागू बॉलीवुड और छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. मां के रोल में रीमा ने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं. रीमा को उनके बेहतरीन किरदारों के लिए लोग आज भी याद करते हैं. बता दें, दिल का दौरा पड़ने की वजह से रीमा का निधन हो गया था. वह अपने पीछे 30 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गयी हैं.

पढ़ें  हद से ज्यादा फटी जींस पहन सारा अली ने कर दी बड़ी गलती, यूजर्स बोले-ये भी पहनने की क्या थी जरूरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Show More

Related Articles

Back to top button
Close