बॉलीवुड

रैंप पर वाइट लहंगे में राजकुमारी की तरह दिखीं तारा सुतारिया, खूबसूरती के कायल हुए फैंस- देखें  

कुछ महीने पहले करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला था. फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आई थीं. फिल्म में कुछ लोगों को अनन्या का काम पसंद आया है तो कुछ लोगों ने तारा की परफॉरमेंस को बेहतर बताया. करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हो गयी हैं. हाल ही में तारा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक किया था. बोहो लुक में तारा ने खूब वाहवाही बटोरी थी.

ऐसे में एक बार फिर तारा अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया के रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस फैशन डिज़ाइनर शेह्ला खान के लिए शो स्टॉपर बनीं. इस मौके पर उन्होंने शो में अपने जलवे से चार चांद लगा दिए.

बात करें तारा सुतारिया के लुक की तो इस दौरान उन्होंने सफ़ेद लहंगा चोली पहना था और इस ऑउटफिट में वह बेहद ग्लैमरस नजर आयीं. इस ड्रेस में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. इसी के साथ उन्होंने सिर पर पल्लू लिया था. मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ तारा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

तारा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग उनके लुक से ज्यादा उनके वॉक की तारीफ कर रहे हैं. उनके मुताबिक, रैंप पर वॉक करते वक्त तारा ने फुल कॉन्फिडेंस दिखाया और उन्होंने कई एक्सपीरियंस्ड अभिनेत्रियों से बेहतर वॉक किया. इससे पहले लक्मे फैशन वीक 2019 में तारा वॉक करते दिखी थीं.

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने Exhibit मैगज़ीन के सितंबर महीने के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें भी वह बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. इन तस्वीरों को तारा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. तारा का ये हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था. फोटोशूट में में तारा ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी और लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा था. बता दें, मैगज़ीन के कवर पेज पर तारा की फोटो नजर आएगी.

बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ और अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ में दिखाई देंगी. फ़िलहाल वह ‘मरजावां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री में नई नहीं है. वह बचपन में डिज्नी चैनल के ‘बिग बड़ा बूम’, ‘द स्वीट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’, ‘बेस्ट ऑफ़ लक निकी’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

देखें तारा की खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें- अनन्या पांडे की ड्रेस पर संजय कपूर ने किया घटिया कमेंट, यूजर्स ने कहा- ‘शर्म करो, तुम्हारी…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button