विशेष

Big Boss 13 में आया नया ट्विस्ट, अब दो नहीं सिर्फ ये कंटेस्टेंट निकलेगा घर से बाहर

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. शो पहले दिन से ही विवादों में घिर गया था. कुछ लोगों का मानना है कि शो अब एडल्ट शो बन चुका है. इसे घर परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता और वह इसे बंद करने की मांग कर रहे हैं.

वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में रहने के बात उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ रहा है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है. बिग बॉस में एक हफ्ता तो केवल घर और घर के सदस्यों को जानने में ही निकल जाता है. लेकिन इस बार प्रतिभागियों के घर में आने से पहले ही बहुत कुछ चीजें डिसाइड हो चुकी थीं.

बिग बॉस हमेशा से घर में होने वाली लड़ाईयों के लिए मशहूर रहा है. दर्शकों को बहुत मजा आता है जब ये कंटेस्टेंट चूहे-बिल्ली की तरह एक-दूसरे से लड़ाई करते हैं. इस बार भी घर के अंदर प्रवेश करते ही कंटेस्टेंट को मुद्दे मिल गए थे और वह एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे थे. घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. पहले दिन जो एक दूसरे के दोस्त बने फिर रहे थे आज वही एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं.

इस बार घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. नॉमिनेट हुए प्रतिभागियों के नाम हैं पारस छाबरा, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा. बता दें, हफ्ते के शुरुआत में ही बिग बॉस ने बताया था कि इस बार डबल एलिमिनेशन होगा. लेकिन वीकेंड के वॉर में ट्विस्ट देखने को मिला और सलमान ने बताया कि नॉमिनेटेड सदस्यों में दोनों लड़कियां सुरक्षित हैं यानी इस हफ्ते एक लड़का एक लड़की नहीं बल्कि दो लड़के ही घर से बेघर होंगे.

इसी के साथ शनिवार के एपिसोड में सलमान ने आसिम को भी सुरक्षित किया, जिसके बाद पारस, अबु और सिद्धार्थ डे नॉमिनेशन के घेरे में हैं. लेकिन बिग बॉस के फैन क्लब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बिग बॉस फैन क्लब के मुताबिक इस हफ्ते अबु मलिक को शो को अलविदा कहना पड़ेगा. फैन क्लब पर दावा किया जा रहा है कि इस बार एक बार फिर एलिमिनेशन में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसके तहत अबु मलिक एलिमिनेट हो जाएंगे और दूसरा एलिमिनेशन कैंसिल हो जाएगा. हालांकि, इस खबर की आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

पढ़ें- बिग बॉस 13 मे होने जा रही है, इस सुपरस्टार की वाइल्ड का एंट्री, नाम जानकर चौंकिएगा मत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button