समाचार

डेंगू की वजह से चल बसा ये मशहूर चाइल्ड एक्टर , शौक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

इस दुनियां में जो भी आता हैं उसे एक ना एक दिन जाना जरूर पड़ता हैं. ये प्रकृति का सख्त नियम हैं. इस बात से सभी वाइफ भी हैं. हालाँकि हम सभी के दिमाग में सोच यही होती हैं कि जब इंसान बूढा होगा तभी दुनियां को अलविदा कहेगा. ऐसे में यदि कोई कम उम्र में भगवान को प्यारा हो जाता हैं तो दिल को बहुत दुःख होता हैं. खासकर कि जब वो कोई मासूम बच्चा हो. एक बच्चे को जीवन में बहुत कुछ देखना बाकी रहता हैं. उसके और माता पिता के कई सपने होते हैं. ऐसे में यदि वो समय से पूर्व ही चला जाए तो दिल टूट सा जाता हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी ही एक दुखद खबर आ रही हैं. हाल ही में फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट गोकुल साई कृष्णा का डेंगू की वजह से निधन हो गया. गोकुल ने 17 अक्टूबर को अंतिम सांस ली.

बता दे कि गोकुल फेमस साउथ स्टार बालाकृष्णा की मिमिक्री की बेहद अच्छी मिमिक्री भी करते थे. आलम ये था कि लोग गोकुल को जूनियर बालाकृष्णा कहते थे. इसके अलावा गोकुल मशहूर टीवी रियलिटी शो में भी बेहद फेमस था. सूत्रों की माने तो गोकुल को बीते कुछ दिनों से बेहद तेज़ बुखार था. गोकुल के पिता योगेन्द्र ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया था. हालाँकि इसके पहले वे लोग बेंगलुरु पहुँच पाते गोकुल जिंदगी की जंग हार आया. बता दे कि गोकुल चित्तूर जिले के मदानापल्ली के रहने वाले थे.

 

 

उधर लोगो को जैसे ही इस बारे में पता चला तो हर कोई उदास हो गया. पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री और फैंस में दुःख की लहर सी दौड़ गई. खासकर एक्टर बालाकृष्णा को जब इसकी जानकारी हासिल हुई तो वे बेहद दुखी हुए. इतना ही नहीं उन्होंने नम आँखों के साथ गोकुल से संबंधित एक प्रेस कांफ्रेंस भी की. इसमें उन्होंने गोकुल के निधन पर दुःख व्यक्ति करते हुए उसके परिवार को सांत्वना दिया. साथ ही गोकुल की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना भी की. इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट भी किया जिसमे लिखा कि मेरे लिए मेरे फैंस से ज्यादा मूल्यवान चीज कुछ नहीं हैं. गोकुल भी उनमे से एक था. उने अचानक निधन ने मेरे दिल को झंझोड़ दिया हैं. गोकुल ने मेरी बहुत तारीफ़ की थी और उनकी जो डायलॉग डिलीवरी थी वो मुझे हमेशा हैरान कर देती थी.

इसके अतिरिक्त गोकुल जिस रियलिटी शो का हिस्सा थे उसकी होस्ट अनासुया भारद्वाज ने भी चाइल्ड एक्टर के निधन पर दुःख व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मैंने हमेशा गोकुल को बहुत प्यार दिया. मैं गोकुल को बहुत मिस करुँगी. इसके साथ ही अनासुया ने गोकुल के माता पिता के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि आप उनके रोल मॉडल थे. आप ने अपने बच्चे के सपने को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया. इसके अतिरिक्त साउथ फिल्म इंडस्ट्री के और भी कई लोगो ने गोकुल के जाने पर शोक व्यक्त किया. गोकुल हम सभी की यादों और दिल में हमेशा रहेंगे. हम इश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं.

Back to top button