बॉलीवुड

मेरी बीवी भारतीय है..हिंदू है और..करवा चौथ पर भावुक हुए निक जोनास, प्रियंका के लिए कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस बार प्रियंका ने बहुत धूमधाम से अपना पहला करवा चौथ मनाया. करवा चौथ के स्पेशल मौके पर प्रियंका पूरी तरह से इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दी. प्रियंका के इस अंदाज पर उनके पति निक जोनस पूरी तरह से फिदा हो गए. निक अपनी पत्नी प्रियंका को देखकर इतना ज़्यादा इम्प्रेस हो गए की उन्होंने प्रियंका के लिए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खूबसूरत सा मैसेज लिखकर पोस्ट कर दिया. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्यूट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका के हाथों में मेहंदी लगी है. इन्होंने अपनी मांग में सिंदूर हाथों में मेहँदी और चूड़ियां भी पहनी है. तस्वीरों में प्रियंका लाल साड़ी में दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका ने अपने हाथों में मेहँदी से अपने पति के नाम का पहला अक्षर भी लिखा है. करवा चौथ के मौके पर प्रियंका ने अपने पति निक के साथ एक रोमांटिक पिक्चर भी शेयर की. प्रियंका ने अपना पहला करवा चौथ अपने पति निक जोनस के कंसर्ट में मनाया. प्रियंका कहती हैं की मैं अपना पहला करवा चौथ हमेशा याद रखूंगी.

 

View this post on Instagram

 

Celebrating @villaone tonight in Montauk! #LifeAsItShouldBe

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 1 साल पूरा होने वाला है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की करवा चौथ की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की पिक्चर्स पोस्ट की. निक और प्रियंका की मजेदार पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. निक जोनस ने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा “मेरी बीवी भारतीय है वह हिंदू है और हर मायने में अद्भुत है, मेरी बीवी ने मुझे अपने धर्म और रीति-रिवाजों के बारे में सब कुछ बताया है. मैं उनसे बहुत प्यार और ऐडमायर करता हूं.” पिछले साल दिसंबर में निक और प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

Me and my friends ?#karvachauth2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले द स्काईस पिंक फिल्म में दिखाई थी. इस पिक्चर में प्रियंका के काम को खूब तारीफ की गई. निक जोनास संगीत की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास अमेरिकन है, पर उन्हें पंजाबी और बॉलीवुड गाने बहुत पसंद है. निक को पंजाबी और बॉलीवुड गाने इतने ज्यादा पसंद है कि अक्सर वह इन गानों पर डांस करते भी नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था. इस वीडियो में निक जोनास पनीर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. निक का डांस वाला यह वीडियो परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया था.

Back to top button