बॉलीवुड

करवाचौथ पर अमिताभ ने शेयर की जया की अनदेखी तस्वीर, पत्नी की तारीफ़ कर खुद का ऐसे उड़ाया मजाक

जैसा कि आप सभी जानते हैं कल यानी 17 अक्टूबर को देशभर की महिलाओं ने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. जब कोई बीवी अपने पति के लिए दिन भर भूखी प्यासी रहती हैं तो पति का दिल भी पिघल जाता हैं. बाकी दिनों दोनों के बीच चाहे कितनी भी अनबन हो लेकिन करवाचौथ वाले दिन पति पत्नी बड़े प्यार से रहते हैं. इस दिन एक पति को भी अपनी पत्नी की अहमियत समझ आती हैं और वो अपनी बीवी की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाता हैं. करवाचौथ के दिन लगभग हर पति अपनी बीवी से प्यार का इजहार करता हैं. अब हर किसी का अंदाज़ अलग अलग हो सकता हैं. मसलन कोई बीवी को गिफ्ट लाकर देता हैं तो कोई इस पल की यादगार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता हैं. वहीं कुछ लोग अपनी रिलेशनशिप से जुड़े वादे कसमे और महत्त्व को भी दूसरों के साथ साझा करना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस कड़ी में शामिल हैं. हाल ही ने अपना 77वां जन्मदिन मनाने वाले बिग बी की पत्नी जया ने भी उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. अमिताभ और जया की शादी साल 1973 में हुई थी. यानी इनकी शादी को 46 साल हो चुके हैं. ऐसे में पिछले 46 वर्षों से जाया अमिताभ बच्चन के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हुए आ रही हैं. इसलिए हम अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अमिताभ और जया के बीच कितना अधिक प्रेम होगा. उनका रिश्ता आज भी बेहद मजबूत हैं. इस बात सबूत इस साल के करवाचौथ पर अमिताभ जी के मुंह से देखने को मिला.

दरअसल करवाचौथ के मौके पर अमिताभ जी ने अपनी बीवी जया की एक अनदेखी पुरानी तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में जया जी यंग और खुबसूरत दिखाई दे रही हैं. तस्वीर की दिलचस्प बात ये हैं कि ये ब्लैक एंड वाइट हैं. साथ ही इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने खुद को क्रॉप (काट) कर गायब किया हैं. इस फोटो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखते हैं “द बेटर हाफ.. जाहिर सी बात हैं दूसरा हाफ (अमिताभ बच्चन) व्यर्थ हैं, इसलिए गायब हैं.” इसके साथ ही अमिताभ जी ने कुछ हँसते हुए इमोजी इस्तेमाल किए.

बता दे कि अमिताभ बच्चन का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का हैं. यही वजह हैं कि उनकी बातें सुनने में भी बड़ा मजा आता हैं. वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और हंसी मजाक करते रहते हैं. अमिताभ के फैंस को ये पोस्ट बड़ी पसंद आ रही हैं. वे अमिताभ और जया दोनों की ही तारीफ़ कर रहे हैं. लोगो ने उनकी लंबी उम्र और खुशहाल शादीशुदा जिदगी की कामना की हैं. वैसे आपको अमिताभ बच्चन का ये अंदाज़ कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल अमिताभ के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं. मसलन उनका कौन बनेगा कोरोड़पति तो चल ही रहा हैं लेकिन साथ में वे अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नज़र आएँगे. इसके अलावा वे आयुष्‍मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ और इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button