बॉलीवुड

पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी ये अभिनेत्रियां, एक की शादी में तो हुआ था ज़बरदस्त बवाल

भारत में इन दिनों फेस्टिवल की गाड़ी तेज़ रफ़्तार से भाग रही है। ऐसे में अब अगला स्टेशन करवा चौथ है। इसको लेकर ज्यादातर महिलाएं ही उत्सुक रहती हैं। इस दिन महिलाएं अपने पति के लिए व्रत रखती हैं, लेकिन अब समय बदल रहा है, तो पति भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं। ऐसे में यह दिन हर किसी के लिए खास होता है। बता दें कि करवा चौथ बॉलीवुड की देन माना जाता है। इस कड़ी में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस बार पहली दफा करवा चौथ का व्रत करेंगी। मतलब साफ है कि शादी के बाद इन अभिनेत्रियों का पहला करवा चौथ है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा का इस बार पहला करवा चौथ है। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में निक जोनस से शादी की थी, जिसके बाद यह उनका पहला करवा चौथ है। इस हालत में, उनके लिए ये दिन बहुत ही ज्यादा खास होगा, जिसे वे यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेंगी। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस के बीच बहुत प्यार देखा जाता है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि निक भी अपनी दुल्हनिया के लिए ज़रूर व्रत रखेंगे, इसके लिए जोनस फैमिली में तैयारियां भी शुरू हो चुकी है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण ने भी पिछले साल ही रणवीर सिंह से शादी की थी, जिसकी वजह से ये उनका पहला करवा चौथ है। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह एक दूसरे को लेकर काफी रोमांटिक रहते हैं। ऐसे में, इस जोड़ी के करवा चौथ सेलिब्रेशन पर सबकी निगाहें होंगी और हर कोई इन पर नजर रखेगा। खैर, देखने वाली बात ये है कि क्या रणवीर सिंह भी अपनी रानी के लिए व्रत रखेंगे या नहीं? हालांकि, उम्मीदें पूरी जताई जा रही है।

नुसरत जहां

इस कड़ी में अगला नंबर नुसरत जहां का आता है, जिन्होंने हाल ही में शादी करके खूब चर्चा में रही है। बता दें कि नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव के दौरान ही शादी की थी, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, नुसरत जहां जितना ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही है, उससे कहीं ज्यादा वे फेस्टिवल को लेकर है। माना जा रहा है कि नुसरत जहां अपने पति के लिए करवा चौथ व्रत भी करेंगी, जिसकी वजह से एक बार फिर से विवाद खड़ा हो सकता है।

पूजा बत्रा

बीते 4 जुलाई 2019 को पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी की। पूजा- नवाब की शादी के बारे में सभी को तब जानकारी मिली ,जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने शादी के फोटोज शेयर करना शुरू किए। इस दौरान दोनों के फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी। बता दें कि दोनों ने एक लंबी डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला किया, लेकिन दोनों गुपचुप शादी की थी। मतलब साफ है कि इस बार उनका पहला करवा चौथ व्रत है, जिसके लिए वे काफी उत्साहित हैं।

Back to top button