Viral

वायरल वीडियो: कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दी है उन्हें धमकी, कहा- अगर छोड़ेगी तो तेरे…

सोशल मीडिया के जरिए फिल्मी सितारे अपने फैंस से कनेक्टेड हो गए हैं। हर कोई अपने फैंस से सीधे बात कर सकता है और अपनी हर एक्टिविटी की जानकारी भी दे सकता है। कुछ सितारे इसका उपयोग कम करते हैं और कुछ अपने फैंस के लिए हमेशा कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते ही रहते हैं और ऐसा करने वालों में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी शामिल हैं। उनका कई वीडियो वायरल होता रहता है और अब एक और वीडियो आया है जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दी है उन्हें धमकी, मगर ये पूरा मांझरा क्या है चलिए आपको बताते हैं।

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दी है उन्हें धमकी

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने अंदाज से लोगों का दिल खूब जीता है और उनके अंदाज ने सबको हंसने पर मजबूर किया है। हाल ही में भारती सिंह का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाच्या उन्हें धमकी दे रहे हैं, जिसे सुनकर भारती काफी डर जाती हैं। वीडियो में भारती और हर्ष के साथ एक्टर गुरमीत चौधरी और डांसर व एक्टर धर्मेश भी है। इस वीडियो को खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Main @haarshlimbachiyaa30 se payar karti hoon ❤️ @dharmesh0011 aur @guruchoudhary sun lo kiuki usko hi gana aata hai Samjhe tum log ?????❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


भारती सिंह के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो को टिकटॉक पर बनाया गया है। इसमें हर्ष भारती के लिए मिलिंद गाबा का मशहूर गाना गा रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए भारती सिंह ने लिखा, “मैं हर्ष से प्यार करती हूं, धर्मेश और गुरमीत चौधरी सुन लो, क्योंकि उसको ही गाना आता है, समझे तुम लोग.।” चारों का ये मस्ती भरा वीडियो देखकर लोगों ने खूब रिएक्शन भी दिया है। भारती के इस वीडियो पर डांसर धर्मेश ने भी अपना रिएक्शन दिया है, उन्होंने कमेंट किया, “सीख लेंगे, लेकिन हमारे साथ ऐसा मत करो।” इसके अलावा भारती ने हर्ष के साथ अपना एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें पहले हर्ष अपनी पत्नी के साथ जा रहे होते हैं, लेकिन तभी उन्हें धर्मेश मिल जाते हैं और वो उनके साथ चले जाते हैं.।

हिट है भारती और हर्ष की जोड़ी

साल 2018 में भारती सिंह ने हर्ष के साथ शादी की थी और इनकी शादी खूब धूमधाम से पंजाबी स्टाइल में हुई। हर्ष लिम्बाच्या प्रोड्यूसर हैं और एक सफल बिजनेसमैन हैं। वे भारती से बहुत प्यार करते हैं और इसका सबूत अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरों में नजर आ जाता है। हर्ष और भारती की पहली मुलाकात एक कॉमेडी शो के सेट पर हुई थी और हर्ष को भारती का सेंस ऑफ ह्यूमर भा गया था। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरु की और एक साल के बाद दोनों ने शादी कर ली। इनकी शादी में फिल्मी और टीवी दुनिया के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। आपको बता दें कि भारती सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो में वैरियस कैरेक्टर प्ले करती हैं और लोगों का दिल जीतती हैं।

Back to top button