बॉलीवुड

यहां की राजकुमारी है ये टीवी एक्ट्रेस, जल्द बनेगी इस मशहूर मंत्री के घर की बहू,जानिए कौन है वो?

ऐसा जरूरी नहीं है कि फिल्मों या टीवी पर काम करने वाली एक्ट्रेस किसी ना किसी मजबूरी से इंडस्ट्री में हो। कुछ एक्ट्रेसेस शौक में भी एक्टिंग करती हैं और इनमें कोई एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस शमिल हैं। यहां हम बात मोहिनी कुमारी सिंह की करने जा रहे हैं जिन्होंने 14 अक्टूबर को उत्तराखंड के इस कैबिनेट मंत्री के घर की बहू बनी हैं। क्या आप जानते हैं कि यहां की राजकुमारी है ये टीवी एक्ट्रेस, चलिए जानते हैं इनके बारे में कुछ बातें।

यहां की राजकुमारी है ये टीवी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस मोहिनी कुमारी सिंह ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी कर ली है। इनकी शादी की रस्में उत्तराखंड के हरिद्वार में हुईं और इस शादी को भव्य बनाने के लिए सतपाल महाराज ने खूब खर्चा किया है। दोनों परिवारों के रिश्तेदारों और करीबियों के अलावा कुछ मेहमान विदेश से भी पहुंचे हैं। मोहिना खुद राजघराने से ताल्लुक रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

It’s a treat to eyes watching these two performancing ????❤❤❤ ❤ @punitjpathakofficial ❤ ❤ @mohenakumari ❤ #punitjpathak #punitjpathaksir #teampunit #teampunitforever❤️ #mohenasingh #mohenakumari #dancers #favourites #khatrakhatrakhatra #colourstv

A post shared by Fan page of Bir sir ? (@bir_radha_sherpa_love) on

अभिनय करने से पहले मोहिना रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में पहली बार नजर आईं और वे कोरियाग्राफर टेरेंस लुइस की टीम में थीं। इसके बाद मोहिना ने अभिनय शुरु किया और टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन्होंने कीर्ति सिंघानिया का जबरदस्त किरदार निभाया था। मोहिना टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रेमो डिसूजा की ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ थी जिसमें इन्होंने बड़ी स्क्रीन पर काम किया था।


आपको बता दें कि मोहिना राजसी परिवार से संबंध रखती हैं, वे रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी हैं। इनके पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव हैं और मोहिना काफी रॉयल जिंदगी जीती हैं। मोहिना ने इसी साल 8 फरवरी को सुयश के साथ सगाई की थी और सगाई की रस्मों का आयोजन रीवा में ही हुआ था। इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई थीं और मोहिना की एक बैचलर पार्टी का भी आयोजन किया था और ये पार्टी एम्सटर्डम में रखी गई थी।

रॉयल तरीके से हुई मोहिना की शादी

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहिना अपनी शादी में सब्यसाची के डिजाइन की हुई ड्रेसेस पहनेंगी और उनके कपड़ों को खास राजपूकी टच दिया गया है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के हवाले से खबर है कि मोहिना ने इस बारे में बताया कि वे अपनी दादी और मां की शादी की तस्वीरें देखकर बड़ी हुई हैं और अपनी शादी ही नहीं बल्कि बाकी फंक्शन में भी वे रॉयल आउटफिट्स ही पहनेंगी। शादी के बाद मोहिना एक्टिंग नहीं करेगी। मोहिना ने बताया, ‘शादी के बाद मैं मुंबई और अभिनय दोनों छोड़ दूंगी। मेरी जिंदगी 180 डिग्री बदलने वाली है और मैं खुश होने के साथ कुछ परेशानी भी हूं। टीवी छोड़ने का फैसला मेरे कुछ दोस्तों को सही नहीं लग रहा लेकिन मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं।’

Back to top button