हरिद्वार – विधानसभा चुनाव से पहले यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों का राजनीतिक पारा चढा़ हुआ है और पीएम मोदी पिछले कुछ दिनों से विरोधियों पर पूरी तरह से हावी हैं। मनमोहन सिंह पर दिये गये बयान के बाद विरोधी अभी शांत भी नहीं हुए थे कि पीएम ने कल यानि शुक्रवार को उत्ताखंड के हरिद्वार में एक रैली को संबंधित करते हुए कांग्रेस को खुली चेतावनी दे दी। इन दिनों पीएम मोदी कांग्रेस को लेकर कड़ा रुख अख्तियार किये हुए हैं। Uttrakhand pm modi rally.

Prediction about PM Modi

कांग्रेस को खुली चेतावनी, जुबान संभाल लो –

पीएम मोदी ने उत्तराखंड के हरिद्वार में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता आपनी जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने विवेक और मर्यादाओं को छोड़ना नहीं चाहता, लेकिन अगर आप अनाप-शनाप बातें करोगे तो आपका इतिहास आपको नहीं छोड़गा। गौरतलब है कि बुधवार को संसद में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि बाथरूम में रेनकोट पहनने की कला सिर्फ मनमोहन सिंह ही जानते हैं। उन्होंने रैली के दौरान जनता से कहा की उत्तराखंड का विकास हमारी प्राथमिकता है। हम विकास के रास्ते पर चलना चाहते हैं और इसमें हमें आपका साथ चाहिए।

11 मार्च के बाद खुलेगा अखिलेश सरकार का कच्चा चिट्ठा –

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को चेतावनी तो दी ही साथ ही अखिलेश सरकार पर भी जमकर हमला किया। पीएम ने कहा – अखिलेश जी कान खोलकर सुन लो 11 मार्च को चुनाव नतीजे आएंगे और आपका कच्चा चिट्ठा खुल जाएगा। जिन निर्दोष लोगों को जेल भेजा गया उसका काला चिट्ठा खोला जाएगा और जांच बैठेगी। सपा-कांग्रेस गठबंधन के लोग आलू बनाने वाली फैक्ट्री लगाने वाले हैं। इन लोगों को खेती किसानी के बारे में क्या मालूम। ये तो फैक्ट्री में आलू बनाने की बात करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!