विशेष

बुरी लत में फंसी कमल हासन की बेटी, कहा – ‘नहीं पड़ता मुझे कोई फर्क’, हो गया बुरा हाल

श्रुति हसन साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की बेटी है. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस श्रुति हसन एक बहुत ही फेमस चैट शो में दिखाई दी थी. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में श्रुति हसन ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है. श्रुति हसन ने बताया कि उन्हें कैसे शराब की आदत लग गई. श्रुति हसन इस बात को एक्सेप्ट करते हुए कहती हैं कि शराब छोड़ने के बाद उनकी हेल्थ पर प्रतिकूल असर हुआ था. श्रुति हसन कहती हैं कि वह एक लंबे अरसे से व्हिस्की का सेवन कर रही थी. जब उन्हें ऐसा लगा की उन्हें नशे की आदत लग रही है. तब उन्होंने इस आदत को छोड़ने का फैसला किया.

 

View this post on Instagram

 

? be

A post shared by @ shrutzhaasan on

नशे की आदत छोड़ने की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए श्रुति हसन कहती हैं की शराब की आदत छोड़ने में उन्हें बहुत परेशानी हुई. उनकी तबीयत भी खराब हो गई, पर इस बारे में उन्होंने किसी से कुछ भी नहीं कहा. श्रुति का मानना है कि यह उनका पर्सनल डिसीजन है, इसीलिए अपनी तबीयत के बारे में उन्होंने अपने दोस्तों या बाहरी लोगों से कुछ भी शेयर नहीं किया. उन्होंने अपना इलाज डॉक्टर से करवाया और खुद से ठीक होने की कोशिश की.

 

View this post on Instagram

 

Saturday ?

A post shared by @ shrutzhaasan on

इंटरव्यू में श्रुति हसन कहती हैं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में क्या कहते हैं. वह कभी भी लोगों की परवाह नहीं करती है. अपने फिल्म इंडस्ट्री के करियर में श्रुति ने 1 साल का ब्रेक लिया था. क्योंकि वह एक जैसी भूमिकाएं निभाते हुए थक चुकी थी. अभी तक श्रुति ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. वह काफी फेमस एक्ट्रेस हैं. श्रुति हसन अभी तक साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टिंग करके अपना सिक्का जमा चुकी है, पर बहुत जल्दी श्रुति हसन बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने वाले हैं.

श्रुति हसन बहुत जल्द अमेरिकन टीवी शो ट्रेडस्टोन में दिखाई देंगी. इस अमेरिकन टीवी शो में श्रुति हसन एक किलर का रोल प्ले करने वाली हैं.इस बात की जानकारी श्रुति हसन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा दी है. इस पोस्ट में श्रुति हसन ने अपने किरदार के बारे में बताया है. श्रुति हसन साउथ की पहली एक्ट्रेस हैं जो इस शो के द्वारा हॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. फिल्म लकी और रमैया वस्तावैया जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाली श्रुति हसन अमेरिकन शो ट्रेडस्टोन के द्वारा हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Always support musicians !!! ???

A post shared by @ shrutzhaasan on

इस शो में श्रुति दिल्ली के होटल में वेट्रेस की नौकरी करने वाली नीरा पटेल का किरदार अदा करेंगी. नीरा पटेल जो एक किलर है अपनी पहचान छुपाने के लिए दिल्ली के एक होटल में वेटर की नौकरी कर रही है. श्रुति हसन एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा एक बहुत ही काबिल सिंगर भी हैं. साउथ मूवीज से अपना करियर स्टार्ट करने वाली श्रुति ने अभी तक वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इस बैक, लकी जैसी फिल्में कर चुकी है और वो साउथ की ही नहीं बल्की बॉलीवुड की भी एक फेमस एक्ट्रेस हैं.

Back to top button