बॉलीवुड

चोट भी नहीं तोड़ पाई जैकलीन फर्नांडीज का जज्बा, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे। फिल्म की स्टोरी की वजह से जैकलीन फर्नांडीज चर्चा में नहीं है, बल्कि अपने जज्बे की वजह से लोगों के दिल में राज कर रही हैं। जी हां, जैकलीन फर्नांडीज से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके पैर में चोट लगी है, लेकिन चोट को नज़रअंदाज़ करते हुए उन्होंने अपने फर्ज़ को निभाया है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार जैकलीन फर्नांडीज ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म की है, लेकिन उन्हें अभी भी एक बड़ी सुपरहिट फिल्म का इंतजार है, जिसकी वजह से वे दिन रात संकल्पित दिख रही हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज ने अक्सर अपने काम को दिल से किया है, ऐसे में उनके कई अफेयर भी सुर्खियों में रहे। खैर, यहां हम जैकलीन फर्नांडीज के उस जज्बे के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनिया उनकी तारीफ कर रही है।

चोटिल थी जैकलीन फर्नांडीज

हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने दर्द के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उस समय मेरे पास कई प्रोजेक्ट थे, जिस पर मैं काम कर रही थी, लेकिन मेरे पैर में चोट भी लगी हुई थी। साथ ही जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि मुझे हाई हील की सैंडिल पहननी थी और पैर में चोट थी, लेकिन इसके बावजूद मैंने सैंडिल पहनी और शूटिंग की। इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरे पैर में बहुत दर्द था, पर मैंने अपनी शूटिंग नहीं रोकी।

बेहोश हो गई थी जैकलीन फर्नांडीज

 

View this post on Instagram

 

New vlog coming soon ? stay tuned!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि फिल्म कर्मा की शूटिंग के दौरान मैं बेहोश हो गई थी, जिसके बाद मुझे जब होश आया तो मैंने फिर से शूटिंग की। मतलब साफ है कि जैकलीन फर्नांडीज अपने काम से समझौता नहीं करती हैं और उनकी यही लगन उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज अपनी मन मोहने वाली स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म कर्मा में आएंगी नज़र

 

View this post on Instagram

 

New vlog tonight!! ?? #saaho #badboy part 2! Stay tuned!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्म ड्राइव के कर्मा गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे। दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हुए काफी उत्साहित दिखे। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज के इस जज्बे को लोग सोशल मीडिया पर सलाम कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित हैं। यह फिल्म 1 नवंबर को लाइफ होगा, दरअसल, ये एक ऑनलाइन प्रोजेक्ट है।

Back to top button