बॉलीवुड

लड़की के साथ गलत हरकत करते इस एक्टर का बना था वीडियो, हो गया था करियर बर्बाद

फिल्म इंडस्ट्री में जो सितारे आपको अच्छे दिखते या अच्छे किरदार निभाते हैं तो जरूरी नहीं होता कि वे अच्छे असल जिंदगी में भी हों। हर किसी का अपना विचार होता है जिसमें अच्छाई और बुराई दोनों हो सकती है और कभी-कभी ऐसे सितारे भी बुरे होते हैं जो हम सभी को अच्छा दिखाने की कोशिश करते हैं। कुछ ऐसा ही एक्टर अमन वर्मा के साथ भी रहा है और लड़की के साथ गलत हरकत करते इस एक्टर का बना था वीडियो, इसके बाद इनका पूरा करियर बर्बाद हो गया था।

लड़की के साथ गलत हरकत करते इस एक्टर का बना था वीडियो

टीवी और बॉलीवुड में फेमस एक्टर और एंकर अमन यतन वर्मा ने इस बार अपना 48वां जन्मदिन मनाया है और ऐसे में आपको कई चीजें इनके बारे में पता होनी चाहिए। वैसे तो अमन ने कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्होंने साल 1987 में अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘पचपन खंभे लाल दीवारें’ से की थी। इन्होंने कई टीवी सीरियल में काम करने के बाद फिल्म ‘संघर्ष’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

अमन को पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ से मिली थी जिसमें उन्होंने मिस्टर कपाड़िया का किरदार निभाया था। इसके बाद अमन कई सीरियल्स में लीड रोल निभाए लेकिन फिल्मों में इन्हें कभी लीड रोल नहीं मिल पाया। यहां तक कि फिल्म ‘बागबान’ में उन्होंने 20 साल की एक बेटी के पिता का किरदार भी निभाया था। जबकि उनकी खुद की उम्र उस समय 32 साल थी। अमन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म करना उन्हें बहुत महंगी पड़ गई थी।

अमन का एक रियलिटी शो ‘खुल जा सिम सिम’ काफी हिट हुआ था और इसे अमन ने होस्ट किया था। साल 2005 में उनका करियर बिल्कुल खत्म सा हो गया था और जब उनके ऊपर कास्टिंग काउच का आरोप लगा था तब तो इन्हें कोई काम भी नहीं दे रहा था। एक पॉपुलर न्यूज चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन के द्वारा अमन को एक मॉडल से करियर बनवाने के बदले सेक्शुअल फेवर की बात की थी। ये वीडियो टेलीकास्ट भी हुआ था और इससे अमन की काफी बदनामी भी हुई थी और फिर उन्हें काम मिलना बंद हो गया था बाद में अमन ने चैनल पर केस किया था।

इस बारे में अमन का कहना था कि ये सब करके चैनल उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और उनसे पैसे मांग रहा है। इस कांड के बाद अमन को कई साल तक काम नहीं मिला और फिलहाल ये मुद्दा अब शांत हो चुका है। अमन ने साल 2016 में टीवी एक्ट्रेस वंदना लालवानी से शादी की थी और बता दें कि वंदना अमन से 15 साल छोटी हैं।

Back to top button