बॉलीवुड

डेंगू बीमारी के शिकार हुए धर्मेंद्र, तीन दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों बॉलीवुड गलियारों से कोसों दूर हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, धर्मेंद्र इन दिनों बीमार चल रहे हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस खबर को सुनते ही उनके फैंस ने उनकी सलामती की दुआ करने लगे, लेकिन फिलहाल उन्हें अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। इतना ही नहीं, उनकी तबीयत अभी पूरी तरह से नहीं सुधरी है, पर घर में उनकी अच्छी देखभाल हो जाएगी।

83 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र कमाल के फिट हैं, जिसकी वजह से वे अपने फॉर्महाउस में खेती करना पसंद करते हैं। आए दिन उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिसमें वे खेती करते हुए नज़र आते हैं। मतलब साफ है कि बॉलीवुड से दूर होने के बाद धर्मेंद्र खुद को फिट रखना चाहते हैं, जिसके लिए वे अपना पसंदीदा काम कर रहे हैं। बता दें कि इसी साल पहली बार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने चुनाव लड़ा और वे अब सांसद बन चुके हैं। ऐसे में अब उनके घर में दो सांसद हैं।

इस वजह से अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेंद्र को डेंगू हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें दिन तीनों के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस दौरान उनके साथ लाखों करोड़ों फैंस की दुआए थी। बता दें कि तीन दिन के इलाज के बाद उन्हें फिलहाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन साथ ही में आराम की सख्त सलाह दी गई है। ऐसे में धर्मेंद्र अपने परिवार के साथ फिलहाल घर पर ही आराम कर रहे हैं। मतलब साफ है कि अभी उनकी तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

फॉर्महाउस में बिताते हैं अपना वक्त

फिल्मों से दूर हो चुके धर्मेंद्र अब अपना वक्त अपने फॉर्महाउस में ही बिताते हैं। फॉर्महाउस में धर्मेंद्र खेती करते हैं। इसके अलावा वे गायों को चारा खिलाते हुए भी नज़र आते हैं। मतलब साफ है कि वे अपने बच्चों के लिए खेती करते हैं, ताकि वे अच्छी अच्छी सब्जियां खा सके और साथ ही में गायों की सेवा भी करते हैं। बता दें कि फॉर्महाउस से अक्सर धर्मेंद्र की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। फिल्म जगत में धर्मेंद्र ने खूब नाम कमाया है।

पोते का किया प्रमोशन

हाल ही में धर्मेंद्र के पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हुई, जिसके प्रमोशन के लिए उन्हें टीवी शो में देखा गया। उस दौरान उन्होंने लोगों के साथ खूब मस्ती भी की। इतना ही नहीं, उन्हें कपिल शर्मा के शो में भी देखा गया। बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें से उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट की लिस्ट में ही शामिल है। वे फिल्म बहुत ही लगन से करते थे, जिसकी वजह से हिट होती थी और वे एक बड़े अभिनेता की लिस्ट में भी शुमार है।

Back to top button