इन सितारों ने मीडिया की नजरों से छिपा कर रखी थी अपनी शादी, एक ने तो दो साल तक छिपाया

एक बॉलीवुड सितारा होना इतना आसान भी नहीं हैं. आपकी निजी जिंदगी में कोई प्राइवेसी नहीं रहती हैं. मीडिया वाले हमेशा आपके पीछे पड़े रहते हैं. आप दो पल अपने परिवार के साथ कहीं सकून से नहीं बिता पाते हैं. शार्ट में कहे तो आप हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं. ऐसे में यदि आप कोई सीक्रेट रखना चाहे तो वो बड़ा मुश्किल हो जाता हैं. हालाँकि कुछ सितारें ऐसे भी रहे जिन्होंने मीडिया से अपनी शादी का सीक्रेट छिपा कर रखा. लोगो को इनकी शादी के बारे में काफी समय बाद पता चला. ऐसे में आज हम आपको इसी टाइप के सेलिब्रिटीज से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शादी के रिश्ते को दुनियां की नजरों में बहुत दिनों तक नहीं आने दिया था. आप समझ सकते हैं कि जब भी किसी फ़िल्मी सितारें की शादी होती हैं तो मीडिया वाले उन पर टूट पड़ते हैं लेकिन इन सितारों ने तो मीडिया को अपनी शादी की कानो कान भनक तक नहीं लगने दी.

मेघना नायडू और लुईस मिगुल

90 के दशक में ‘कलियों का चमन’ गाना बहुत पॉपुलर हुआ था. इसमें मेघना नायडू हॉट डांस से लोगो को लुभाती नज़र आई थी. इस गाने के बाद मेघना काफी फेमस भी हो गई थी. मेघना ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लुईस से बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. हैरत की बात तो ये थी कि मीडिया में उनके शादी की खबर 2 सालों तक नहीं आई थी. इसके बाद जब उनकी मेरिज की कुछ तस्वीरें लीक हुई तो लोगो को पता चला कि इन्होने आपस में शादी कर ली हैं. बताते चले कि मेघना और लुईस एक दुसरे को 6 सालों से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने 25 दिसंबर 2016 को शादी रचाई थी.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुचाल

जॉन अब्राहम और बिपासा बसू के लव अफेयर के चर्चे बहुत उड़ा करते थे. हालाँकि इन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुँच पाया था. इसके बाद जॉन ने बैंक मेनेजर प्रिया रुचाल से शादी रचा ली. दिलचस्प बात ये रही कि जब इन दोनों की शादी हुई थी तब किसी को कानो कान भनक तक नहीं थी. काफी दिनों बाद इसका खुलासा हुआ था. वैसे वर्तमान में भी जॉन अपनी बीवी प्रिया को मीडिया की लाइम लाईट से दूर ही रखते हैं.

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती

दिव्या भारती ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी हिट फ़िल्में दी. हालाँकि बहुत कम उम्र में ही वो दुनियां को अलविदा भी कह गई. उनकी सुंदरता के कई लोग दीवाने थे. दिव्या भारती ने फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी रचाई थी. ये शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से संपन्न हुई थी. इनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा किसी को इसके बारे में जानकारी नहीं थी.

जूही चावला और जय मेहता

90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो का दिल जितने वाली जूही चावला भी इस लिस्ट में शामिल हैं. जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई हैं. ये दोनों कई समयसे एक दुसरे को डेट कर रहे थे. लम्बे समय तक तो जूही उन्हें सिर्फ अपना दोस्त ही बताती रही. हालाँकि बाद में खुलासा हुआ कि दोनों ने शादी भी कर ली हैं.